तेजस्वी-सहनी ने हवा में काटा केक, भड़के मांझी, कहा- तेजस्वी ने हेलीकॉप्टर में मनाया हनीमून

तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी का एक नया हेलीकॉप्टर वीडियो फिरसे वायरल हो रहा है. वीडियो में यह दोनों नेता एक साथ मिलकर तेजस्वी यादव के 200 जनसभा पुरे करने पर केक काटते हुए नजर आ रहे हैं.

New Update
तेजस्वी-सहनी ने हवा में काटा केक

तेजस्वी-सहनी ने हवा में काटा केक

बिहार में इन दिनों चुनावी रैलियां के लिए खूब हवाई यात्राएं चल रही हैं. आसमान में हेलीकॉप्टर ट्रैफिक जैसा माहौल देखने मिलता है. चुनावी रैलियों के दौरान नेता कई बार हेलीकॉप्टर में ही खाना खाते, आराम करते या कुछ सेलिब्रेट करते हुए नजर आ जाते हैं. कुछ महीने पहले ही राजद नेता तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी एक साथ चुनाव प्रचार के दौरान हेलीकॉप्टर में मछली खाते हुए नजर आए थे. तेजस्वी यादव के मछली खाने का यह वीडियो राजनीतिक मुद्दा बन गया था. मछली खाने वाले वीडियो सिर्फ बिहार में ही मुद्दा नहीं बना बल्कि पीएम मोदी ने भी इसको लेकर सवाल उठाए थे. अब एक बार फिर तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी का हेलीकॉप्टर वीडियो वायरल हो रहा है. इस बार वीडियो में यह दोनों नेता एक साथ मिलकर केक काटते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisment

केक काटने पर सियासत

सन ऑफ़ मल्लाह सहनी ने तेजस्वी यादव को सरप्राइज देते हुए 200 जनसभा पूरे करने पर उनसे केक कटवाया. महागठबंधन के दोनों नेताओं ने मिलकर हवा में केक काटा, जिस पर अब बिहार में फिर सियासत शुरू हो गई है. तेजस्वी यादव के इस वीडियो के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री से लेकर लोजपा सुप्रीमो ने भी दोनों पर तंज कसा है.

हेलीकॉप्टर में मनाया हनीमून

Advertisment

तेजस्वी यादव के केक काटने वाले वीडियो पर जीतन राम मांझी ने एक्स पर लिखा "नौकरी के लिए तो गरीबों की जमीन लिखवा ली. हेलीकॉप्टर में केक खरीद कर लाया गया था कि वह भी किसी से रिश्वत में ही मंगवाया था." मांझी इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने तो हेलीकॉप्टर में ही हनीमून मनाया था. हारने वाला कभी कहता है कि वह हार रहा है. यह लोग फ्रस्ट्रेशन में है.

200 चुनावी आंकड़ा पार कर तेजस्वी यादव ने सबसे ज्यादा जनसभा करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर केक काटने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि एक और डबल सेंचुरी.

पूरे देश को मिर्ची लगी

मुकेश सहनी ने भी अपने सोशल मीडिया से वीडियो शेयर करते हुए लिखा जो लोग हमसे नफरत कर रहे हैं वह भी मुंह मीठा कर ले, क्योंकि इस बार हम लोगों की सरकार बन रही है. हम लोग नफरत के बाजार को बंद करके आप लोगों के साथ दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे हैं. सहनी ने वीडियो में कहा कि इसके बाद कुछ लोगों को मिर्ची लगना तय है. इससे बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश को मिर्ची लग रही है.

चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव के केक कटिंग पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केक कटिंग नादान हरकत है. 4 जून को परिणाम आना है. चार को ही पता लगेगा कि मिर्ची किसको लगी है.

tejashwi yadav news Tejashwi Sahni cut cake in helicopter Jitanram Manjhi News