राहुल गांधी की यात्रा में तेजस्वी यादव बने सारथी, कैमूर में एक मंच पर साथ दिखेंगे दोनों

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में तेजस्वी यादव राहुल गांधी की कार चलाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं राहुल गांधी यात्रा में कार से लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए देखे जा रहे हैं.

New Update
राहुल गांधी की यात्रा में तेजस्वी यादव

राहुल गांधी की यात्रा में तेजस्वी यादव

शुक्रवार को बिहार के सासाराम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची, इस न्याय यात्रा ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की इस यात्रा में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सारथी बने हुए नजर आ रहे हैं. राहुल गांधी के साथ पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने सासाराम में न्याय यात्रा की कमान संभाली है.  

Advertisment

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में तेजस्वी यादव राहुल गांधी की कार चलाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं राहुल गांधी यात्रा में कार से लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए देखे जा रहे हैं. दोनों नेताओं की इस नजदीकियों ने इंडिया गठबंधन में पड़ रही दरार की ख़बरों पर विराम लगा दिया है. दरअसल औरंगाबाद की जनसभा में इंडिया गठबंधन के सहयोगी राजद और वामदल के बड़े नेता शामिल होने के लिए नहीं पहुंचे थे. इसके बाद आज तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी की इस यात्रा में शामिल होकर सभी बातों पर विराम लगाया है.

राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के 34वें दिन रोहतास में किसान नेताओं के साथ बातचीत करेंगे. दोपहर करीब 2:30 बजे राहुल गांधी तेजस्वी यादव के साथ कैमूर में एक सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम 5:00 बजे राहुल गांधी की यह न्याय यात्रा उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर जाएगी.  

15 फरवरी को औरंगाबाद में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि देश में ओबीसी, एससी/एसटी, दलित और अल्पसंख्यक समुदाय के गरीब लोगों के साथ-साथ किसानों और मजदूरों को भी न्याय नहीं मिल रहा है. गरीब लोग और गरीब होते जा रहे हैं जबकि अमीर और अमीर होते जा रहे हैं. यह सब केंद्र सरकार की नीतियों के कारण हो रहा है. 

kaimur news tejashwi yadav rahulgandhi bharatjodonyayyatra