तेजस्वी यादव ने बांका से कार्यकर्ताओं में भरा जोश, यात्रा आज समाप्त

राजद नेता तेजस्वी यादव बुधवार को बांका पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के बीच कई घंटे तक संवाद किया और उनसे फीडबैक लिया. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भी भरा.

New Update
तेजस्वी यादव की यात्रा खत्म

तेजस्वी यादव की यात्रा खत्म

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव बुधवार को बांका पहुंचे. राजद नेता ने यहां कार्यकर्ताओं के बीच कई घंटे तक संवाद किया और उनसे फीडबैक लिया. तेजस्वी यादव ने चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए राज्य में भ्रष्टाचार और कुशासन को खत्म करने का आवाहन किया. बांका सर्किट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि अब हम लोगों को नया बिहार बनाना है. बिहार की मौजूदा सरकार राज्य के विकास के लिए कोई काम नहीं कर रही है. राज्य में गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है. बिजली का स्मार्ट मीटर ‘स्मार्ट चीटर’ बन गया है, जिससे आम जनता परेशान है. राज्य में अफसरशाही चरम पर है. जनता जानती है कि यहां पर अधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग कैसे किए जाते हैं. डबल इंजन की सरकार में बिहार को क्या मिला है?

राजद नेता ने आगे कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ता दिन रात मेहनत कर रहे हैं. 2025 में विधानसभा चुनाव है और हम हर जिले में कार्यक्रम आयोजित करे रहें हैं. पहली बार ऐसा कार्यक्रम हो रहा है जहां हम पंचायत के अध्यक्षों से सीधे तौर पर बात करेंगे. इसमें संगठन को कैसे मजबूत करना है इस पर चर्चा होगी.

तेजस्वी यादव की यात्रा बांका से शुरू होने के बाद आज खत्म हो गई है. दरअसल बिहार में विधानसभा उपचुनाव होने वाले हैं, जिस कारण तेजस्वी यादव ने अपनी यात्रा को रोक दी है. कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत 16 अक्टूबर को बांका से हुई थी. यात्रा 26 अक्टूबर तक होनी थी, मगर चुनावी घोषणा के बाद इसे रोक दिया गया है.

tejashwi yadav news Tejashwi Yadav Yatra Karyakarta Samwad Yatra Phase 2