केंद्रीय मंत्री आर.के. सिंह लोकसभा चुनाव बिहार के आरा से लड़ेंगे

ट्रेंडिंग: केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर.के. सिंह ने दावा किया है कि वह 2024 का लोकसभा चुनाव बिहार के आरा विधानसभा क्षेत्र से लड़ेंगे. पूर्व आईएएस अधिकारी सिंह ने 2014 में पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ा और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री बने.

New Update
केंद्रीय मंत्री आर.के. सिंह लोकसभा चुनाव बिहार के आरा से लड़ेंगे

केंद्रीय मंत्री आर.के. सिंह लोकसभा चुनाव बिहार के आरा से लड़ेंगे.

केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर.के. सिंह (RK Singh) ने दावा किया है कि वह 2024 का लोकसभा चुनाव (loksabha election) बिहार (Bihar) के आरा (Arrah) विधानसभा क्षेत्र से लड़ेंगे. पूर्व आईएएस अधिकारी सिंह ने 2014 में पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ा और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री बने. इससे पहले वह केंद्रीय गृह सचिव थे.

उन्होंने 2019 में फिर से उसी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री बने रहे, लेकिन इस बार 2024 में चर्चा है कि भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह (Pawan Singh) भाजपा (BJP) के टिकट पर आरा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.

सिंह ने कहा, "कोई और मेरे लिए निर्णय कैसे ले सकता है? मैं अपने लिए खुद निर्णय लूंगा. यदि कोई मेरे बारे में किसी राज्य का राज्यपाल बनने की अफवाह फैलाता है, तो मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मुझे राज्यपाल का पद नहीं मिलने वाला है. 'मैं यहां हूं और आरा निर्वाचन क्षेत्र से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ूंगा.''

RK singh pawan singh bhojpuri BJP Bihar arrah loksabha election