केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आ रही हैं पटना, पटना साहिब प्रत्याशी के लिए मांगेंगी वोट

पटना में आज स्मृति ईरानी एनडीए उम्मीदवार के लिए वोटो की अपील करने आ रही है. कंकड़बाग में स्मृति ईरानी की जनसभा आयोजित है, जिसमें वह भाजपा प्रत्याशी रवि शंकर प्रसाद के लिए वोटो की अपील करेंगी.

New Update
स्मृति ईरानी आ रही हैं पटना

स्मृति ईरानी आ रही हैं पटना

कल छठे चरण के मतदान देशभर में होंगे, जिसका चुनावी प्रचार गुरुवार की शाम से ही थम चुका है. 25 मई को छठे चरण के मतदान के बाद साथ-साथ ही सातवें चरण के लिए तैयारियां चल रही है. सातवें चरण के लिए बिहार में आज दो केन्द्रीय मंत्री चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisment

शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आरा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं. अमित शाह आरा में आरके सिंह के पक्ष में चुनावी सभा कर रहे हैं, तो पटना में आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की चुनावी सभा में पहुंच रही हैं. पटना में स्मृति ईरानी एनडीए उम्मीदवार के लिए वोटो की अपील करने पहुंच रही है. राजधानी के कंकड़बाग के इलाके में स्मृति ईरानी की जनसभा आयोजित है, जिसमें वह भाजपा प्रत्याशी रवि शंकर प्रसाद के लिए वोटो की अपील करेंगी. पटना में चुनावी सभा को खत्म कर आज ही वह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी. अमित शाह भी आज आरा में जनसभा को खत्म कर झारखंड के लिए रवाना होंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी आज काराकाट और जहानाबाद में सभाओं को संबोधित कर रहे हैं.

शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठवीं बाहर बिहार में चुनावी रैली के लिए आ रहे हैं‌. पीएम मोदी का इस लोकसभा चुनाव में यह आखिरी बिहार दौरा होने वाला है. बता दें कि पीएम मोदी ने 4 अप्रैल से बिहार में अपनी चुनावी रथ की शुरुआत की थी जो 25 मई को खत्म हो रही है.

Patna Sahib loksabha election Union Minister Smriti Irani Smriti Irani in Patna