25 सितंबर से शुरू होगी उपेन्द्र कुशवाहा की यात्रा, विस चुनाव के लिए जुटाएंगे समर्थन

रालोमो सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा 25 सितंबर से बिहार यात्रा पर निकलेंगे. उनके यात्रा का नाम बिहार यात्रा रखा गया है, जिसके पहले चरण की शुरुआत अरवल के कुर्था से होगी.

New Update
उपेन्द्र कुशवाहा की यात्रा

उपेन्द्र कुशवाहा की यात्रा

बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों अलर्ट मोड में है. विधानसभा के पहले राज्य की जनता को बूथ स्तर तक साधने की तैयारी चल रही है, जिसके लिए चुनावी यात्रा को सबसे ज्यादा अहमियत दी जा रही है. विधानसभा चुनाव के पहले राजद नेता तेजस्वी यादव यात्रा पर है, जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार के भी बिहार यात्रा पर निकलने की संभावना जताई गई है. अब इस कड़ी में राष्ट्रीय लोक मोर्चा(रालोमो) के अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद उपेंद्र कुशवाहा का भी नाम जुड़ गया है. रालोमो सुप्रीमो 25 सितंबर से बिहार यात्रा पर निकलेंगे.

इस चुनावी यात्रा की शुरुआत उपेन्द्र कुशवाहा जगदेव बाबू की धरती कुर्था (अरवल) से करेंगे. पहले चरण की इस यात्रा की घोषणा करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने बताया कि वह 25 सितंबर को अरवल और औरंगाबाद में यात्रा करेंगे. 26 सितंबर को औरंगाबाद और रोहतास, 27 सितंबर को रोहतास-भोजपुर, 29 सितंबर को सारण में यात्रा पर रहेंगे. प्रथम चरण की यात्रा के बाद दूसरे चरण के कार्यक्रम की जानकारी बाद में दी जाएगी.

चुनावी यात्रा की घोषणा करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वह एनडीए के साथ लगातार मजबूती के लिए काम कर रहे हैं. विपक्ष सीट शेयरिंग को लेकर सवाल उठता रहा है, लेकिन यह कोई समस्या नहीं है. उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर सभी मिलकर फैसला लेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव में फिर से एनडीए की जीत होगी. उन्होंने आगे कहा कि इस यात्रा का उद्देश्य पार्टी के जनाधार को मजबूत करना है और विधानसभा के हर एक बूथ तक पार्टी को पहुंचना है. रालोमो कि इस यात्रा का नाम बिहार यात्रा रखा गया है.

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव में काराकाट सीट से उपेंद्र कुशवाहा ने चुनाव लड़ा था. मगर वह हार गए थे. इसके बाद एनडीए ने उन्हें राज्यसभा भेज दिया.

Bihar Assembly election 2025 Upendra Kushwaha News Upendra Kushwaha's Yatra