VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी को मिला PM मोदी का पत्र, पिता को बताया प्रेरणास्रोत

विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी को पीएम मोदी का पत्र मिला. पूर्व मंत्री मुकेश साहनी के पिता जीतन सहनी की मृत्यु पर पीएम ने संवेदना जाहिर की.

New Update
मुकेश सहनी को मिला PM का पत्र

मुकेश सहनी को मिला PM का पत्र

विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी को पीएम मोदी का पत्र मिला. पूर्व मंत्री मुकेश साहनी के पिता जीतन सहनी की मृत्यु पर पीएम ने संवेदना जाहिर की. पत्र में पीएम ने लिखा कि आपके पिताजी जीतन सहनी के निधन का दुखद समाचार मिला. इस कठिन घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ है. 

पीएम ने आगे लिखा, एक प्रेरक व्यक्तित्व के रूप में पिता से मिलने वाला मार्गदर्शन जीवन की सबसे बड़ी निधि होती है. उनके निधन से आपके जीवन में आए सूनेपन की पीड़ा शब्दों में व्यक्त नहीं की जा सकती. वह सहनी परिवार के लिए आधार और प्रेरणास्रोत थे. आज वह हमारे बीच नहीं है, पर उनकी शिक्षाएं और जीवन मूल्य परिवार के साथ बने रहेंगे. ईश्वर आपके परिवार व शुभचिंतकों को यह दुख सहने का धैर्य और साहस दे.

पीएम मोदी से पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी मुकेश सहनी को पत्र लिखकर पिता के निधन पर दुख जताया था. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लिखा था कि आपके पिता के देहांत के बारे में जान कर अत्यंत दुख हुआ. इसका दुःख के समय में मैं और मेरी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की संवेदनाएं आपके और परिजनों के साथ हैं.

मालूम हो कि बीते दिन विआईपी सुप्रीमो के पिता जीतन सहनी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी. दरभंगा में जीतन सहनी को घर में घुसकर चार अपराधियों ने धारदार हथियार से हत्या मार दिया था. इस मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

Murder of Mukesh Sahani's father PM Modi's letter to Mukesh Sahani Mukesh Sahani's father VIP Supremo Mukesh Sahani