संविधान को कौन बदलना चाहता है? तेजस्वी यादव ने किस बीजेपी नेता पर बोला हमला?

तेजस्वी यादव ने भाजपा के एक नेता का वीडियो शेयर करते हुए संविधान को बदलने का आरोप लगाया है. भाजपा मंत्री प्रेम कुमार का एक वीडियो तेजस्वी यादव ने साझा किया है जिसमें संविधान बदलने की बात हो रही है.

New Update
BJP नेता पर बरसे तेजस्वी

BJP नेता पर बरसे तेजस्वी

लोकसभा चुनाव से पहले बिहार की सियासी गलियों में गर्मी बढ़ी हुई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार भाजपा पर निशानेबाजी कर रहे हैं. बीते दिनों ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे पर पूर्व डिप्टी सीएम ने जमकर अपने एक्स हैंडल से भाजपा पर निशाना साधा था. आज एक बार फिरसे तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के जरिए भाजपा को निशाने पर लिया है.

Advertisment

इस बार तेजस्वी यादव ने भाजपा के एक नेता का वीडियो शेयर करते हुए संविधान को बदलने का आरोप लगाया है. भाजपा मंत्री प्रेम कुमार का एक वीडियो शेयर करते हुए पूरे डिप्टी सीएम ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- बिहार सरकार के वरिष्ठ मंत्री प्रेम कुमार एवं बिहार बीजेपी के वरिष्ठतम नेता की उपस्थिति में BJP के वरिष्ठ नेता संविधान बदलने की क़समें खा रहे है.

संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव सहित दलित, वंचित, उपेक्षित और आदिवासियों से घृणा करने वाले भाजपाई एक ख़तरनाक साजिश के तहत संविधान बदलने के साथ-साथ आपके लोकतांत्रिक अधिकारों, नौकरियों, शिक्षा और आरक्षण को समाप्त करना चाहते है, जागो देशवासियों जागो.

वीडियो में देखा जा सकता है कि भाजपा के कार्यकर्ता पीएम मोदी के पक्ष में वोट मांग रहे हैं. सभी एकत्रित होकर संविधान बदलना है, तो फिर से मोदी सरकार को लाना होगा कह रहे हैं. वीडियो में कहा जा रहा है कि संविधान में कांग्रेस के द्वारा अकड़म बकड़म चीजें डाली गई है, उसको सुधारना होगा. पीएम मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से सरकार बनाना है. इस बार 400 पार करना है. यह लड़ाई देश की है.

बता दें कि पिछले दिनों देवी तेजस्वी यादव ने अपने एक्स पर पीएम मोदी की रैली पर लिखा था- ई बिहार ह भैया, इहा कुछ भी हो सकेला”

आप सभी की जानकारी के लिए बता दूँ, प्रधानमंत्री जी ने आज की रैली में एक बार भी परिवारवाद का जिक्र नहीं किया. आशा है अब मेरे टोकने के बाद फिर करेंगे. फिर करेंगे तो हम भी सूची छपवा देंगे. जय हिन्द, जय बिहार.

BJP changes constitution BJP vs RJD tejashwi yadav on prem kumar BJP leader prem kumar