क्या AAP पार्टी का सहारा बनेंगे राघव चड्ढा, CM केजरीवाल से मिलने पहुंचे आवास

AAP पार्टी के अंदर मची हलचल के बीच लंबे समय से पार्टी से दूर राघव चड्ढा दिल्ली लौट आये हैं. दिल्ली आते ही राघव शनिवार 18 मई को मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलने उनके आवास पहुंच चुके हैं.

New Update
राघव चड्ढा, CM केजरीवाल से मिलने पहुंचे

राघव चड्ढा CM केजरीवाल से पहुंचे मिलने

AAP पार्टी के अंदर मची हलचल के बीच लंबे समय से पार्टी से दूर राघव चड्ढा दिल्ली लौट आये हैं. दिल्ली आते ही राघव शनिवार 18 मई को मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलने उनके आवास पहुंच चुके हैं. स्वाति मालीवाल के कथित मारपीट और दुर्व्यवहार के आरोपों का सामना कर रही आप पार्टी के लिए राघव चड्ढा का लौटना राहत की बात है. 

Advertisment

हालांकि लोकसभा चुनाव के तारीखों के ऐलान के समय से ही राघव पार्टी से दूर थे. इस बीच अटकले लगई जाने लगी थी राघव और आप पार्टी के बीच खटपट हो गयी है. हालांकि आप नेता सौरभ भारद्वाज ने सोशल मीडिया एक्स पर जानकारी दी थी कि राघव आंखों की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. सौरभ के अनुसार राघव की हालत गंभीर थी. अगर बेहतर इलाज नहीं मिला तो उनके आंखों की रौशनी जा सकती है.

सौरभ ने आगे जानकारी देते हुए कहा था ठीक होते ही राघव पार्टी ज्वाइन कर लेंगे.

25 मई को हैं चुनाव

Advertisment

दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर छठे चरण में 25 मई को चुनाव होने हैं. सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को अंतरिम जमानत भी चुनाव तैयारियों के लिए दिए हैं. लेकिन बाहर आते ही केजरीवाल के सामने स्वाति मालीवाल से मारपीट का मामला आ गया. आप पार्टी की इस मुद्दे को लेकर काफी किरकिरी हो रही है.आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने 14 मई को मारपीट की पुष्टि भी की. लेकिन आप नेता आतिशी मर्लेना ने 17 मई को पार्टी पर लग रहे इन आरोपों को गलत बता दिया है.

वहीं सीएम केजरीवाल इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. लखनऊ में मीडिया द्वारा सवाल करे पर केजरीवाल ने माइक अखिलेश की ओर बढ़ा दिया था.

ऐसे में चुनाव राघव चड्ढा का इस समय पार्टी से जुड़ना AAP को थोड़ी ताकत दे सकता है. क्योंकि राघव चड्ढा की छवि तेज तर्रार नेताओं में की जाती है. जो तीखे और सीधे शब्दों में विपक्ष और केंद्र सरकार की आलोचना करते हैं.

Swati Maliwal Raghav Chaddha AAP party CM Kejriwal