Deputy CM विजय सिन्हा के बोल- आतंकियों, उग्रवादियों, नक्सलियों को बताया तेजस्वी की नाजायज औलाद

बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने आज जुबानी जंग करते हुए कहा कि इस देश में जितने गलत काम करने वाले हैं, आतंकवादी, भ्रष्टाचारी, अपराधी यह सभी तेजस्वी यादव के यार है.

New Update
डिप्टी सीएम विजय सिन्हा के बोल

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा के बोल

बिहार में विपक्षी पार्टियों के बीच में चुनाव के पहले जुबानी जंग तेज हो गई है. इसी कड़ी में मौजूदा डिप्टी सीएम ने पूर्व डिप्टी सीएम को लेकर अजीबो-गरीब बयान दिया है. डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में तेजस्वी यादव के जो दोस्त हैं वह नाजायज है. 

Advertisment

विजय कुमार सिन्हा से पटना में पत्रकारों ने जांच एजेंसी को लेकर सवाल किया, इसके जवाब में उन्होंने अपने शब्दों की मर्यादा को तोड़ते हुए बयान दे दिया. दरअसल रविवार को I.N.D.I.A अलायंस की उलगुलान महारैली में तेजस्वी यादव ने कहा था कि ईडी, सीबीआई और आईटी भाजपा के जमाई है. इसी बयान पर पलटवार करते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि इस देश में जितने गलत काम करने वाले हैं, वह सभी तेजस्वी यादव के दोस्त हैं, जो नाजायज औलाद है. 

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि देश के जितने नाजायज औलाद है, आतंकवादी, भ्रष्टाचारी, अपराधी यह सभी तेजस्वी यादव के यार है. उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव के माता-पिता के किए गए पाप, जनता की कमाई लूटने की जांच चल रही है. जिसे लेकर कोर्ट ने भी आदेश जारी किया है. ऐसे में अगर तेजस्वी यादव जांच एजेंसी ऊपर सवाल उठा रहे हैं तो यह गलत है. 

डिप्टी सीएम सिन्हा ने यहां तेजस्वी यादव के भी भाषा पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह राजनीति का दुर्भाग्य है. जांच एजेंसी संविधान के तहत काम करती हैं. इसके बाद भी इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना दुर्भावना का प्रतीक है. इन सभी लोगों ने स्वार्थ से वशीभूत होकर अपवित्र गठबंधन बनाया है. और अपवित्र गठबंधन का प्रदर्शन किसी न किसी तौर पर देखा जाना ही है.

Bihar loksabha election 2024 Deputy CM Vijay Sinha Tejashwi yadav's illegitimate children