जमानत के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा

आज दिल्ली की स्टेट एवेन्यू कोर्ट ने लैंड फॉर जॉब मामले में लालू, राबड़ी, तेजस्वी, निशा समेत 15 आरोपियों को जमानत दे दी है. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है.

New Update
तेजश्वी यादव का भाजपा पर हमला

तेजश्वी यादव का भाजपा पर हमला

आज दिल्ली की स्टेट एवेन्यू कोर्ट ने लैंड फॉर जॉब मामले में लालू, राबड़ी, तेजस्वी, निशा समेत 15 आरोपियों को जमानत दे दी है.

Advertisment

इसके बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और हमें न्याय मिला है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह किसी भी तरह के रेलवे घोटाले से नहीं जुड़ सकते, जब रेलवे घोटाला हुआ था. तब वह छात्र थे और दिल्ली के आरके पुरम इलाके में पढ़ते थे.

मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि यह राजनीतिक प्रतिशोध के तहत किया जा रहा है. आज आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के खिलाफ तलाशी ली गई और कल पत्रकारों के परिसरों पर तलाशी ली गई. यह सब राजनीतिक प्रतिशोध के तहत किया जा रहा है.

लालू के छोटे बेटे तेजस्वी ने आगे कहा कि सच बोलोगे और सरकार से जवाब मांगोगे तो ऐसा ही होगा. मैंने कई बार कहा है कि पिछले साल जब हमारी सरकार बनी थी. उसी दिन मैंने भविष्यवाणी कर दी थी कि तलाशी और छापेमारी शुरू हो जायेगी. मेरा नाम आरोप पत्र में नहीं था, लेकिन अब आरोप पत्र में शामिल कर लिया गया है.

दिल्ली की राज एवेन्यू कोर्ट ने आज लैंड फॉर जॉब मामले में 15 लोगों को जमानत दे दी है. हालांकि 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, लेकिन दो आरोपियों ने जमानत के लिए आवेदन नहीं किया है.

Bihar NEWS tejashwi yadav lalu yadav land for job