लैंड फॉर जॉब मामले में लालू, राबड़ी और तेजस्वी को 50 हजार के मुचलके पर जमानत

लैंड फॉर जॉब मामले में लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को दिल्ली के कैरो एवेन्यू कोर्ट से जमानत मिल गई है. लैंड फॉर जैब मामले में कोर्ट में पेशी हुई. जिसमें उन्हें 50 हजार रुपये जुर्माने के साथ जमानत दे दी गई.

New Update
लालू यादव को जमानत

लालू यादव को जमानत

लैंड फॉर जॉब मामले में लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को दिल्ली की कैरोज़ एवेन्यू कोर्ट से जमानत मिल गई है.

Advertisment

लैंड फॉर जॉब मामले में आज दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में लालू, तेजस्वी और राबड़ी की पेशी हुई, जिसमें उन्हें 50 हजार रुपये जुर्माने के साथ जमानत दे दी गई है. इस मामले पर अगली सुनवाई 16 अक्टूबर को होगी.

लैंड फॉर जॉब मामले में लालू यादव, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी समेत 17 आरोपियों को आज 4 अक्टूबर को दिल्ली में पेश होने का आदेश दिया गया. जिसमें सीबीआई ने पूरक आरोप पत्र दाखिल किया था.

पहले लैंड फॉर जॉब मामले में तेजस्वी यादव का नाम नहीं था, लेकिन 3 जुलाई को नई चार्जशीट की गई. जिसमें तेजस्वी यादव का नाम भी आरोपी के तौर पर शामिल किया गया. इस मामले में जमानत के विरोध में सीबीआई ने कहा है कि सभी आरोपी ऊंचे पदों पर हैं, इसलिए यह केस प्रभावित हो सकता है. वहीं कोर्ट ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हम ऐसा कुछ नहीं सोचते हैं.

Advertisment

दिल्ली पहुंचकर लालू यादव ने कहा था कि सुनवाई होती रहती है, हमने ऐसा कुछ नहीं किया है जिससे हमें डरना पड़े. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अपने बयान में कहा कि मोदी जी के राज में सच बोलने वालों पर कार्रवाई होती है. वे एजेंसियों और पुलिस का दुरुपयोग कर रहे हैं।

इसी मुद्दे पर सुशील मोदी ने कहा कि लैंड फॉर जॉब मामले में कोई नहीं बचेगा. इस मामले में ललन सिंह ने पुख्ता सबूत दिये हैं.

दरअसल, यह मामला तब का है जब लालू यादव रेल मंत्री थे, उन पर रेल मंत्री रहने के दौरान नौकरी देने के बदले लोगों से जमीन और संपत्ति लेने का आरोप है। जो लालू यादव के रिश्तेदारों और परिवार के सदस्यों के नाम पर है.

Bihar NEWS tejashwi yadav lalu yadav rabdi devi land for job