Amit Shah in Bihar: उजियापुर की जनसभा में बोले अमित शाह- नित्यानंद राय को बड़ा आदमी बनाऊंगा

Amit Shah in Bihar: उजियारपुर सीट के एनडीए उम्मीदवार नित्यानंद राय के पक्ष में आज केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वोट की अपील की. शाह ने कहा कि पीएम मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाए.

New Update
उजियापुर की जनसभा में अमित शाह

उजियापुर की जनसभा में अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को बिहार दौरे पर पहुंचे. बिहार के उजियारपुर में लोकसभा चुनाव के लिए अमित शाह ने चुनावी सभा को संबोधित किया. उजियारपुर सीट के एनडीए उम्मीदवार नित्यानंद राय के पक्ष में अमित शाह ने वोट की अपील की, जहां से शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा. अमित शाह ने भारत माता और प्रभु श्री राम के जयकारे लगाए और युवाओं को अपने जिगर का टुकड़ा बताया.

Advertisment

उजियारपुर संसदीय क्षेत्र के सराय रंजन नरुघोघी हाई स्कूल मैदान में शाह ने कहा कि देश की जनता को तय करना है कि अगले 5 साल के लिए देश का पीएम कौन होगा. पूरे देश में मोदी-मोदी के नारे लग रहे हैं. उजियारपुर वालों से मैं कहने आया हूं कि पीएम मोदी को आप सभी देश का प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं, तो कमल छाप का बटन दबाए. आपका एक-एक वोट तीसरी बार पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगा.

ओबीसी आरक्षण पर डाका

शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस ने ओबीसी आरक्षण पर डाका डाला है. कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनी और उन्होंने रातों-रात तक पूरे मुस्लिम समुदाय पर बिना पिछड़ेपन का सर्वेक्षण कराए पिछड़ा घोषित कर दिया और पिछड़े समुदाय का पांच प्रतिशत आरक्षण मुसलमानों को दे दिया. कांग्रेस पिछड़ा समाज की सबसे बड़ी दुश्मन है. मंडल कमीशन का विरोध कांग्रेस ने किया है, जबकि हमारे मंत्रिमंडल में 27 मंत्री पिछड़े समाज से आते हैं.                                                      कर्पूरी जी ने भी जीवन भर गरीबों के लिए काम किया है. पीएम मोदी ने कर्पूरी जी को भारत रत्न दिया है. कर्पूरी जी ने मैथिली भाषा को सम्मान देने की मांग की थी और अटल जी ने मैथिली भाषा को आठवीं अनुसूची में जगह दी थी.

Advertisment

नित्यानंद को बड़ा आदमी बनाऊंगा

एनडीए उम्मीदवार नित्यानंद राय को लेकर शाह ने कहा कि नित्यानंद राय को मैं बड़ा आदमी बनाऊंगा. आप उनको चुनाव में विजयी बनाएं. यह मेरे जिगरी दोस्त हैं, मैं उनको यहां जिताने आया हूं.

शाह ने अपने भाषण में आगे कहा कि भाजपा ने सबसे पहले पिछड़ा अति पिछड़ा वर्ग का प्रधानमंत्री बनाया. गरीब चाय बेचने वाले को भी प्रधानमंत्री बनाया. लालू यादव के लालटेन और पंजे के साथ अन्याय, भुखमरी, गरीबी तो एनडीए के साथ आने पर डबल इंजन सरकार मिलेगी जो इस राज्य को आगे बढ़ाएगी.

amit shah in bihar Bihar loksabha election 2024 nityanand rai from Ujiyarpur Amit Shah in Ujiarpur