एक हफ्ते बाद फिर बिहार आ रहे हैं अमित शाह, चौथे चरण की सीटों के लिए मांगेंगे वोट

चुनावी मौसम में आज बिहार की धरती पर केंद्रीय गृह मंत्री का हेलीकॉप्टर लैंड होने वाला है. अमित शाह आज उजियारपुर लोकसभा सीट के एनडीए प्रत्याशी नित्यानंद राय के पक्ष में वोटों की अपील करेंगे.

New Update
बिहार आ रहे हैं अमित शाह

बिहार आ रहे हैं अमित शाह

लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार की जमीन पर कई दफा बड़े नेताओं के हेलीकॉप्टर लैंड होते हुए नजर आ रहे हैं. बिहार लोकसभा सीट इस चुनाव में हॉट स्पॉट की तरह बनी हुई है, जिस पर तमाम पार्टियों की नजर बरकरार है. राष्ट्रीय पार्टी से लेकर राज्य स्तर तक की पार्टियां बिहार की चालीसो सीट को साधने के लिए जी- तोड़ मेहनत कर रही है. इस चुनावी मौसम में आज बिहार की धरती पर केंद्रीय गृह मंत्री का हेलीकॉप्टर लैंड होने वाला है. गृह मंत्री अमित शाह आज एक हफ्ते में दूसरी बार बिहार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नजर आएंगे.

Advertisment

उजियारपुर लोकसभा में अमित शाह आज चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. 3:30 बजे पटना हवाई अड्डे पर गृह मंत्री लैंड करेंगे, जहां से वह उजियारपुर के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे. उजियारपुर के सराय रंजन विधानसभा में महंत रामरक्षा दास उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नरघोघी में शाह की चुनावी सभा है. केन्द्रीय मंत्री शाह आज भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के लिए वोट की अपील करेंगे. चौथे चरण में 13 मई को बिहार की इस सीट पर चुनावी दंगल होने वाला है. नित्यानंद राय का इस सीट पर राजद के आलोक मेहता से मुकाबला होने वाला है.

मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री शाह लोकसभा चुनाव के तारीखों के ऐलान के बाद चौथी बार बिहार पहुंच रहे हैं. इसके पहले औरंगाबा-गया, कटिहार, बेगूसराय और मधुबनी में अमित शाह ने चुनावी सभा को संबोधित किया था. अमित शाह के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी भी लगातार बिहार में चुनावी दौरों के लिए पहुंच रहे हैं. 4 अप्रैल से पीएम मोदी सात बार बिहार में चुनावी रैलियां के लिए पहुंच चुके हैं. 4 मई को भी पीएम ने बिहार के दरभंगा में चुनावी सभा का संबोधित किया था, इसके बाद अब 12 मई को पीएम पटना में रोड शो और चुनावी जनसभा करेंगे.

nityanand rai from Ujiarpur Amit Shah in Ujiarpur Bihar loksabha election 2024 amit shah in bihar