एक और JBKSS उम्मीदवार गिरफ्तार, पुलिस ने इस मामले में लिया हिरासत में

शनिवार को झारखंड में JBKSS के रांची उम्मीदवार देवेंद्रनाथ महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उन्हें विधानसभा घेराव के मामले में गिरफ्तार किया है.

New Update
JBKSS उम्मीदवार देवेन्द्रनाथ महतो

JBKSS उम्मीदवार देवेन्द्रनाथ महतो

शनिवार को झारखंड में JBKSS के रांची उम्मीदवार देवेंद्र नाथ महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. देवेंद्रनाथ महतो आज रांची समाहरणालय में नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे, जहां पुलिस ने उन्हें विधानसभा घेराव के मामले में गिरफ्तार किया. विधानसभा घेराव मामले में नगड़ी थाना में केस संख्या 48/22 दर्ज है जिसमें देवेंद्रनाथ के अलावा कई अन्य लोग भी मामले में आरोपी बनाए गए हैं, जिनके खिलाफ पुलिस ने वारंट जारी किया है.

Advertisment

आज देवेंद्र नाथ महतो के पहले रांची पुलिस ने बुधवार को भी JBKSS उम्मीदवार को गिरफ्तार किया था. बुधवार को जयराम महतो को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जयराम महतो गिरिडीह लोकसभा सीट से JBKSS उम्मीदवार है. बोकारो डीसी विजय यादव ने जयराम महतो का नामांकन पत्र लिया था. इसके बाद पुलिस से जयराम महतो ने बोकारो के चास में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए आग्रह किया था, जिसके लिए पुलिस ने इजाजत दे दी.

चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद से जयराम महतो का कोई अता-पता नहीं है. जयराम महतो पुलिस को चकमा देकर मौके पर से फरार होने में सफल रहे. पुलिस ने नगड़ी थाना के डीसी के बयान के बाद बोकारो सिटी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों गिरफ्तार भी किया है, लेकिन अब तक जयराम पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. जयराम महतो के खिलाफ वारंटी जारी है.

खबरों के मुताबिक आज देवेंद्र नाथ महतो गुपचुप तरीके से समाहरणालय में नामांकन करने पहुंचे थे. वह आदिवासी पारंपरिक पोशाक पहनकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे थे, जहां पुलिस की नजर उन पर पड़ी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

Jharkhand Loksabha Election 2024 JBKSS candidate arrested JBKSS devendranath mahto Ranchi loksabha seat