बेगूसराय: 8 साल के मासूम की रेप के बाद हत्या, बांसवाड़ी में मिला शव

सोमवार को बेगूसराय जिले में एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई है. सिकंदरपुर चिमनी के पास से बच्ची का शाव अर्ध नग्न हालत में गांववालों ने बरामद किया है.

New Update
8 साल की मासूम का रेप

8 साल की मासूम का रेप

रविवार को देशभर में धन की देवी लक्ष्मी की पूजा हुई वहीं दूसरी तरफ बिहार के  बेगूसराय में देवी के दूसरे रूप को अगले ही दिन तार-तार किया गया. 

Advertisment

13 नवंबर को बिहार के बेगूसराय जिले में एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई है. बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर चिमनी के पास 8 वर्षीय बच्ची की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई.

बच्ची मूल रूप से चांदपुर गांव की रहने वाली थी. इस समय वह अपने ननिहाल सिकंदरपुर आई थी. सोमवार की सुबह 6:00 बजे वह अपने नानी के साथ बाहर केले का पत्ता लाने गई थी. लेकिन काफी देर तक लौटने पर घरवालों को चिंता हुई जिसके बाद खोजबीन करने पर ग्रामीणों ने बच्ची के शव को बांसवाड़ी में पाया. सिकंदरपुर चिमनी के पास गड्ढे में बच्ची का शव अर्ध नग्न हालत में बरामद किया गया.

घटना के बाद से ही स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है. गांव वाले आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर जल्द से जल्द मांग कर रहे हैं. आक्रोशित गांव वालों ने शव के साथ एसएच 55 को जाम कर दिया. गांव के लोग आरोपी की स्पीड ट्रायल के माध्यम से फांसी की सजा मांग कर रहे हैं.

मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सुदीन राम पुलिस टीम के साथ मौके पर मौजूद है.

Bihar Rape Begusarai biharnews