Begusarai News: बेगूसराय के एक प्राइवेट स्कूल पर फेंका बम, जानिए फिर क्या हुआ?

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय के एक निजी स्कूल पर असामाजिक तत्वों ने बम फेंक दिया, जिससे स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. स्कूल के एक तरफ की दीवार को बम की वजह से भारी क्षति हुई है.

New Update
प्राइवेट स्कूल पर फेंका बम

प्राइवेट स्कूल पर फेंका बम

बिहार के अलग-अलग जिलों में बीते दिन से ही बमबाजी की घटनाएं देखी जा रही हैं. बुधवार को बिहार के छपरा में एक मदरसे में बम फट गया, जिसके बाद आज एक बार फिर से बिहार में बम फटा है. बिहार के बेगूसराय के एक निजी स्कूल पर असामाजिक तत्वों ने बम फेंक दिया, जिससे स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

Advertisment

पूरा मामला बेगूसराय के रतनपुर थाना क्षेत्र का है, जहां स्कूल पर बम फेंका गया. जिस वक्त स्कूल पर बम फेंका गया उस वक्त स्कूल में बच्चे और शिक्षक मौजूद थे. हालांकि गनीमत रही की बम से किसी को नुकसान नहीं हुआ. जिस स्कूल पर बम फेका गया उसके पास में एक बिल्डिंग में काम चल रहा था, धमाके की आवाज सुनकर काम कर रहे मजदूर बिल्डिंग से भाग खड़े हुए.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घर के बाहर से धमाके की आवाज आई, जिसके बाद हम दौड़कर बाहर भागे. बाहर देखा तो स्कूल के एक तरफ का शीशा टूटा हुआ था, बम की वजह से दीवार भी काला पड़ गया था. स्कूल के एक तरफ की दीवार को भी भारी क्षति हुई है. वही स्कूल प्रबंधन ने कैंपस के अंदर धमाके से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि बाहर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है, वहीं से आवाज आई थी और उसी वजह से स्कूल का शीशा टूटा है.

लोगों ने बताया कि प्राइवेट स्कूल के पास में ही घर का काम हो रहा था, इसी बीच में कुछ लोगों ने स्कूल पर बम फेंक दिया. बदमाश स्कूल पर बम फ़ेंककर मौके से फरार हो गए.

Bihar NEWS begusarai news bomb blast in Begusarai school