चिराग पासवान: राज्य में सुशासन नहीं अपराधी शासन, गृहमंत्री नीतीश कुमार अनजान

बिहार में चरमराई कानून व्यवस्था के साथ ही जंगल राज लौटने की भी चर्चा चरम पर है. एलजेपी(आर) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री सह गृह मंत्री पर अपराधिक घटनाओं पर संज्ञान ना लेने का आरोप लगाया है.

New Update
राज्य में अपराधी शासन

राज्य में अपराधी शासन

लखीसराय में एक ही परिवार पर चले अंधाधुंध गोली की घटना के बाद से ही राज्य में हर तरफ़ इसी की चर्चा है. राज्य में पहले से ही अपराधियों के आतंक की चर्चा बनी हुई थी इसी बीच एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद से ही बिहार के अलावा अन्य राज्यों में भी नीतीश कुमार के सुशासन की सरकार पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

Advertisment

बिहार में चरमराई कानून व्यवस्था के साथ ही जंगल राज लौटने की भी चर्चा चरम पर है.

गृह मंत्री ने नहीं बुलाई बैठक

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने लखीसराय की घटना पर चिंता जताई है. चिराग पासवान ने कहा है कि राज्य में अब किसी भी अपराधी को पुलिस का खौफ नहीं रहा है. अपराधी राज्य में बेलगाम घूम रहे हैं और उन्हीं का शासन राज्य में चल रहा है. आए दिन हत्या की खबरें लगातार बनी हुई हैं. राजधानी में भी 30 दिनों में 30 हत्या की बात एसएसपी ने कबूली है. 

Advertisment

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गृह मंत्री होने के नाते एक बार भी अपराधिक घटनाओं के बढ़ने के मामले में बैठक नहीं बुलाई है. नीतीश कुमार ने आखरी बार कब बढ़ते हुए अपराध पर चिंता जताई है ? मुख्यमंत्री बस अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और लोगों को नीचा दिखाने में लगे हुए हैं. 

बिहार में बस माफिया राज

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी नीतीश कुमार पर लखीसराय में हुए कांड पर हमला बोला है उन्होंने कहा है कि राज्य में बालू माफिया, शराब माफिया और जमीन माफिया का आतंक है.नीतीश कुमार आपके पांव पड़ता हूं. आप राज्य को मुक्ति दीजिए. पहले स्वस्थ हो जाइए चुनाव में लड़ने के लिए हम कभी भी मौजूद हैं.  

Crime lakhisarai chiragpaswan lakhisaraipolice lokjanshakti(R)