लखीसराय: एक ही परिवार के 6 लोगों पर फायरिंग, 3 की मौत, 3 PMCH रेफर

सोमवार को लखीसराय के कवैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला में छठ घाट से अर्ध्य दे कर लौट रहे एक परिवार पर सनकी आशिक ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. फायरिंग से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई है.

New Update
लखीसराय में सरेआम गोलीबारी

लखीसराय में सरेआम गोलीबारी

लखीसराय में प्रेम प्रसंग के मामले में एक युवक ने एक ही परिवार के छह लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी है.

Advertisment

सोमवार को लखीसराय के कवैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला में छठ घाट से अर्ध्य दे कर लौट रहे एक परिवार पर सनकी आशिक ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. फायरिंग से एक ही परिवार के 6 लोगों को गोली लग गई है जिसमें से तीन लोगों ने अस्पताल में अपना दम तोड़ दिया है. बचे हुए तीन लोग जिंदगी और मौत के बीच में अस्पताल में जंग लड़ रहे हैं.

घायल पीएमसीएच रेफर 

शशि भूषण झा के दो बेटे चंदन झा, राजेंद्र झा और बेटी दुर्गा झा की मौत हो गई है. जबकि शशि भूषण झा की बहू लवली देवी, पत्नी राजनंदन झा और कुंदन झा की पत्नी प्रीति झा गोली लगने से घायल है. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

Advertisment

पुलिस का बयान

लखीसराय पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बताया है कि आशीष चौधरी नाम के युवक ने परिवार वालों पर गोली चलाई थी. दरअसल आशीष चौधरी और दुर्गा कुमारी की 4-5 साल पहले शादी हुई थी. शादी के बाद दुर्गा का किसी दूसरे लड़के के साथ संबंध था जिसकी वजह से दुर्गा ने आशीष को छोड़ दिया था. कुछ दिनों पहले ही दुर्गा और आशीष के बीच में विवाद हुआ था इसके बाद आशीष ने परिवार वालों पर गोली चला दी.

लखीसराय पुलिस ने करवाई करते हुए दो सहयोगी अभीयुक्त को गिरफ्तार किया है. हालांकि मुख्य आरोपी आशीष अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. 

भाजपा ने शव कब्ज़े में लिया

लखीसराय में हुए इस गोलीबारी से डर का माहौल बना हुआ है. घटना के  बाद भारी मात्रा में पुलिस बल और जवानों की तैनाती भी इलाके में मौजूद रही. इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में शव को जबरन अपने कब्जे में लेकर प्रदर्शन करने की भी कोशिश की जिसके बाद जवानों और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच में झड़प भी हो गई.

Bihar Crime lakhisarai lakhisaraipolice