Delhi CM Arrest: 31 मार्च को दिल्ली में INDIA गठबंधन का विरोध प्रदर्शन, केजरीवाल के समर्थन में लाखों कार्यकर्ता सड़कों पर

Delhi CM Arrest: I.N.D.I.A गठबंधन 31 मार्च को राजधानी में बड़ा प्रदर्शन करने जा रहा है. रामलीला मैदान में दिल्ली सीएम, झारखंड के पूर्व सीएम की गिरफ्तारी और बैंक अकाउंट फ्रिज करने पर महारैली होने वाला है.

New Update
दिल्ली में इंडिया का प्रदर्शन

दिल्ली में I.N.D.I.A गठबंधन का प्रदर्शन

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ I.N.D.I.A गठबंधन 31 मार्च को राजधानी में बड़ा प्रदर्शन करने जा रहा है. दिल्ली के रामलीला मैदान में I.N.D.I.A गठबंधन की तमाम सहायक पार्टियां महारैली करने वाली है. इसके लिए चुनाव आयोग और दिल्ली पुलिस ने भी अनुमति दे दी है.

Advertisment

दिल्ली सीएम की गिरफ्तारी के बाद पहली बार I.N.D.I.A गठबंधन बड़ी रैली का आयोजन करने वाला है. आप द्वारा आयोजित इस महारैली में कई दिग्गज नेता शामिल होंगे. रैली के जरिए विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला जाएगा. इस महारैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकर्जुन खड़गे, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार, शिवसेना गुट के प्रमुख उद्धव ठाकरे, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, राजद के तेजस्वी यादव समेत कई नेता शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा झारखंड से भी झामुमो के प्रमुख चेहरे रैली में शामिल होने के लिए पहुंचेंगे.

कल्पना सोरेन भी रैली में हो सकती है शामिल

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन भी इस रैली में शामिल हो सकती है. उनके साथ झारखंड के मौजूदा सीएम चंपई सोरेन भी दिल्ली पहुंचेंगे. इसके अलावा तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओब्रायन, नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला भी महारैली में शामिल होंगे.

Advertisment

कांग्रेस की ओर से बताया गया कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी और पार्टी के बैंक खातों को फ्रिज किए जाने के खिलाफ इस महारैली का आयोजन हो रहा है.

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद हो रही, इस रैली में 20,000 लोगों को ही जुटाने की अनुमति मिली है. महाराली में 1 लाख लोगों के बुलाने की बात कही गई है. रैली सुबह 9:30 बजे से शुरू हो कर दोपहर 2:00 तक चलेगी, जिसके लिए युद्ध स्तर पर काम चल रहा है.

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था. दिल्ली सीएम पर शराब नीति में मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है. गिरफ्तारी के बाद सीएम केजरीवाल को 6 दिनों के लिए ईडी की रिमांड पर भेजा गया था, बाद में इसे 1 अप्रैल तक पढ़ाया गया.

Delhi CM Arrest INDIA Alliance protest protest in ramleela maidan