सीएम नीतीश कुमार की 24 दिसंबर को होने वाली बनारस रैली रद्द

जेडीयू प्रभारी श्रवण कुमार ने मीडिया को जानकारी दी है कि 24 दिसंबर को होने वाली सीएम नीतीश कुमार की रैली फिलहाल स्थगित कर दी गई है. बनारस में रैली के लिए जगह नहीं मिली.

New Update
सीएम नीतीश की रैली रद्द

सीएम नीतीश की रैली रद्द

बिहार सीएम नीतीश कुमार की बनारस रैली के सपने पर पानी फिर आया है. उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री की 24 दिसंबर को प्रस्तावित रैली फिलहाल स्थगित हो गई है. महादेव की नगरी में सीएम नीतीश कुमार को रैली करने के लिए जगह नहीं मिली है

Advertisment

सीएम नीतीश कुमार की इस रैली पर सियासी घमासान मचा हुआ था. बिहार सहित उत्तर प्रदेश से लेकर आला कमान तक खलबली मची हुई थी. रवि किशन, सम्राट चौधरी, गिरिराज सिंह सभी हाथ धो कर सीएम के पीछे पड़ गए थे. प्रभारी श्रवण कुमार ने इस बात की जानकारी मीडिया से साझा की है. उन्होंने बताया है की जगह नहीं मिलने के कारण रैली को स्थगित करने का फैसला लिया गया है. जल्द ही रैली के लिए नए तारीखों की घोषणा की जाएगी.

कॉलेज कैंपस में रैली

जदयू प्रभारी ने बताया कि 5 दिनों तक प्रतिनिधियों की मुलाकात होती रही. लेकिन रैली की परमिशन को टाला जाता रहा और आखिरकार परमिशन नहीं मिली. जिस कॉलेज कैंपस में रैली होनी थी वहां के अधिकारियों का कहना है कि हम अपने कॉलेज पर बुलडोजर नहीं चलवा सकते हैं.

Advertisment

जदयू के मंत्री लगातार उत्तर प्रदेश के बनारस में कई जगहों पर कैंप कर रहे थे. 2024 के चुनाव के पहले नीतीश कुमार और जदयू इस रैली को बहुत अहम मान रही थी. जो फिलहाल टल गया है. बनारस में सीएम नीतीश के रैली पर श्रवण कुमार ने आगे कहा कि रैली के लिए वह लोगों के बीच में जाएंगे और इसे सफल बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएंगे.

nitishkumar banaras Bihar