29 दिसंबर को दिल्ली में जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई नेता होंगे शामिल

29 दिसंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है. 29 दिसम्बर को 11:30 बजे इस बैठक का आयोजन दिल्ली में तय हुआ है.

New Update
जदयू की बैठक

जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जनता दल यूनाइटेड बहुत पहले से ही शुरू कर दी है. पार्टी लगातार बड़े स्तर की मीटिंग करने के लिए जुट रही है, मीटिंग में कई नई रणनीति को चुनाव के मद्दे नजर तैयार किया जा रहा है.  

29 दिसंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक बुलाई गई है. 29 दिसम्बर को 11:30 बजे इस बैठक का आयोजन किया जाएगा. बैठक दिल्ली में आयोजित कराई जाएगी, बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पार्टी के कई नेता और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य शामिल होंगे.

जदयू की इस कार्यकारिणी बैठक को चुनाव की नजर से काफी अहम माना जा रहा है. इस बैठक में कई प्रस्ताव भी जनता दल यूनाइटेड की तरफ से पारित हो सकते हैं. राष्ट्रीय स्तर पर भी पार्टी के विस्तार को लेकर इस मीटिंग में चर्चा तय है. इसे साफ तौर पर देखा जा सकता है कि नीतीश कुमार अपनी पार्टी को अब क्षेत्रीय ही नहीं बल्कि राष्रीय स्तर पर विकसित करना चाह रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार इस बैठक में पार्टी को लेकर कई फैसले और सुझाव दे सकते हैं. बैठक को जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बुलाया है. 24 दिसंबर को बिहार के सीएम वाराणसी में भी जदयू की तरफ से कार्यक्रम करने के लिए पहुंचने वाले हैं.

Bihar JDU nitishkumar