मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह जेल से रिहा, बेटे ने कहा- भगवान के घर में देर है ,अंधेर नहीं

शुक्रवार की सुबह मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह जेल से रिहा हो गए हैं. आज सुबह 5:00 बजे उन्हें बेउर जेल से रिहा किया गया. इस दौरान जेल के बाहर सैकड़ो अनंत सिंह के समर्थक मौजूद नजर आए.

New Update
अनंत सिंह जेल से रिहा

अनंत सिंह जेल से रिहा

शुक्रवार की सुबह मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह जेल से रिहा हो गए हैं. आज सुबह 5:00 बजे उन्हें बेउर जेल से रिहा किया गया. इस दौरान जेल के बाहर सैकड़ो अनंत सिंह के समर्थक मौजूद नजर आए. यह सभी बाहुबली नेता की रिहाई के लिए रात से ही जेल के बाहर जमा हो गए थे. जेल से छूटने के बाद वह सीधे अपने पैतृक गांव लदमा के लिए रवाना हुए हैं.

अपने पिता की रिहाई पर बेटे अंकित कुमार ने कहा कि हमें कोर्ट पर पूरा भरोसा था. हमारे परिवार को यकीन था कि पापा जेल से बाहर आएंगे, भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं. अनंत सिंह की रिहाई के बाद परिवार और समर्थकों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है. उनके पैतृक गांव में भी समर्थकों ने स्वागत तैयारी में कई इंतजाम किए हैं. जेल से बाहर आते ही समर्थकों के द्वारा उनका शाही स्वागत किया. जेल प्रशासन की ओर से रिहाई की प्रक्रिया पूरी करने के बाद उन्हें एंबुलेंस से बाहर निकाला गया.

मालूम हो कि चर्चित एके-47 बुलेट प्रूफ जैकेट रखने के मामले में उन्हें सबूतों के अभाव में बरी कर दिया गया है. पटना सिविल कोर्ट की ओर से उन्हें कुछ साल पहले ही आर्म्स एक्ट के तहत 10 साल की सजा सुनाई गई थी. बुधवार को पटना हाईकोर्ट ने उन्हें रिहा करने का फैसला सुनाया.

Anant Singh released Anant Singh gets bail Former Mokama MLA Anant Singh