गैंगस्टर अशोक महतो की पत्नी चुनाव लड़ने को तैयार, लालू यादव ने इस सीट से दिया सिंबल!

शुक्रवार की रात राबड़ी आवास पर अनीता देवी को राजद सुप्रीमो ने खुद पार्टी का सिंबल दिया, इसके बाद अब अशोक महतो की पत्नी का मुंगेर सीट से चुनाव लड़ना तय हो चुका है.

New Update
अशोक महतो की पत्नी

अशोक महतो की पत्नी

लालू यादव ने आखिरकार अपने पार्टी से गैंगस्टर अशोक महतो की पत्नी को टिकट दे ही दिया. 90 के दशक के गैंगस्टर अशोक महतो की पत्नी अनीता को लालू यादव ने राजद पार्टी का सिंबल थमाया है. शुक्रवार की रात राबड़ी आवास पर अनीता देवी को राजद सुप्रीमो ने खुद पार्टी का सिंबल दिया, इसके बाद अब अशोक महतो की पत्नी का मुंगेर सीट से चुनाव लड़ना तय हो चुका है.

Advertisment

कुछ दिनों पहले ही अशोक महतो ने अनीता देवी से खरमास में शादी की थी, तब से यह चर्चा हो रही थी कि वह इस चुनाव में लड़ने के लिए यह सब तैयारी कर रहे हैं. 62 साल के अशोक महतो ने 2 दिनों पहले ही अपने से 16 साल से छोटी लड़की से शादी कर ली. खरमास और चुनाव के ऐलान के बाद हुई इस शादी की चर्चा पूरे बिहार में हो रही है. चर्चा है कि इस शादी को चुनाव को देखते हुए ही किया गया है. जिन कयासों के साथ अशोक महतो जुड़े थे वह अब पूरा होता हुआ नजर आ रहा है. तीन दिनों पहले हुई शादी की मेहंदी अभी तक छुट्टी नहीं होगी कि लालू यादव ने मुंगेर प्रत्याशी के तौर पर अनीता को उम्मीदवार घोषित कर दिया.

मुंगेर लोकसभा सीट से जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह सांसद है. इस बार के चुनाव में भी उन्हें ही टिकट दिए जाने पर की बात चल रही है. अगर जदयू इस बार भी ललन सिंह को मुंगेर सीट से उतारती है तो अनीता देवी का सीधा मुकाबला जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष से होगा.

राजद पार्टी बीते कुछ दिनों से एक-एक करके पार्टी का सिंबल बांटे जा रही है और अपने प्रत्याशियों को चुनती जा रही है. वहीं महागठबंधन इस चीज को लेकर नाराज हो रहा है. दरअसल महागठबंधन से बिना चर्चा किए और सीटों का बंटवारा फाइनल हुए बिना पार्टियों का सिंबल बांटा जा रहा है. महागठबंधन में अभी तक सीटों को लेकर डील फाइनल नहीं हुई है.

Bihar loksabha election 2024 Gangster Ashok Mahato Anita devi from munger RJD symbol to Anita