भोपाल में पीएम मोदी कहा कांग्रेस एक जंग लगी हुई लोहे की तरह

कांग्रेस एक जंग लगी हुई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के रैली में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं

New Update
प्रधानमंत्री मोदी भोपाल में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में आज अपने दौरे के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस विकास विरोधी पार्टी है इस पार्टी ने लोगों को सिर्फ अपने हितों के लिए गरीब बनाए रखा. इसके साथ ही मोदी ने कहा कि भाजपा ने 5 साल में 13.5 करोड़ से ज्यादा गरीब लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के रैली में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. मध्य प्रदेश के जंबूरी मैदान में बीजेपी के द्वारा आयोजित रैली में पीएम ने आने वाले चुनाव में कार्यकर्ताओं को लेकर भी दिशा निर्देश दिए. प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण के इतिहास वाली परिवारवादी पार्टी है.

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस एक जंग लगी हुई लोहे की तरह है जिसे अगर बारिश में रख दिया जाए तो वह खत्म हो जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अगर मौका मिले तो वह मध्य प्रदेश को एक बीमारू राज्य बना देगी.

मोदी ने कहा कि देश की आजादी के बाद से लंबे समय तक मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही और कांग्रेस ने एक समृद्ध राज्य को बीमारू राज्य बना दिया है. 

उन्होंने आगे राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं के लिए गरीब का जीवन मायने नहीं रखता वह चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए किसान का खेत फोटो सेशन का एक मैदान है.

indianews madhyapradesh BJP CONGRESS