Income Tax Raid: जमीन के अंदर पैसे और सोने की आशंका, धीरज साहू के घर के अंदर खुदाई करेगी आयकर टीम

आयकर की टीम जिओ सर्विलांस सिस्टम मशीन से सांसद धीरज साहू के घर के जमीन की तलाशी ले रही है. मशीन से जमीन के अंदर मिट्टी में छिपे आभूषण और दूसरे सामान की तलाशी ली जा रही है. 

New Update
धीरज साहू के घर आयकर की टीम

धीरज साहू के घर आयकर की टीम

झारखंड ऐसे तो पहले अपने कोयला खदानों की वजह से मशहूर रहा, कई तरह के खनिज, जंगल और जनजातियों की वजह से झारखंड अपनी एक अलग पहचान रखता है. लेकिन अब झारखंड में एक नया कैशलोक बनकर उभरा है. झारखंड के इस लोक की चर्चा देश भर में हो रही है. बीते 8 दिनों से आयकर की टीम की राज्यसभा के सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर जांच कर रही है.

इस कुबेर के खजाने से आयकर की टीम को धीरज साहू के ऊपर ज्यादा शक हो गया है. आयकर की टीम को धीरज साहू के घर से 350 करोड़ रुपए से ज्यादा का कैश मिला है. आयकर की टीम को शक है कि धीरज साहू ने इससे भी ज्यादा खजाना घर में छुपा रखा है, इसलिए अब टीम संसद के रेडियम रोड के घर को खोदने की तैयारी कर रही है.

टीम जिओ सर्विलांस सिस्टम मशीन से घर की जमीन की तलाशी ले रही है. मशीन से जमीन के अंदर मिट्टी में छिपे आभूषण और दूसरे सामान की तलाशी ली जा रही है. 

धीरज साहू के लोहरदगा स्थित आवास में 12 इनकम टैक्स ऑफीसर्स जांच कर रहे हैं. सीआईएसएफ के जवान इस दौरान सुरक्षा में तैनात किए गए है. 

jharkhand dhirajsahu ITraid