PM मोदी ने धीरज साहू मामले पर कसा तंज- भारत में मनी हाइस्ट की जरूरत किसे है जब आपके पास कांग्रेस है

पीएम मोदी ने कहा है कि भारत में मनी हाइस्ट की जरूरत किसे है जब आपके पास कांग्रेस पार्टी है. कांग्रेस पार्टी डकैती में 70 सालों से लीजेंडरी रही हैं और अब भी गिनती जारी है.

New Update
देसी मनी हाइस्ट

PM मोदी: भारत में मनी हाइस्ट की जरूरत किसे है

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान आयकर विभाग की टीम को नोटों की एक नई दुनिया देखने को मिली. 350 करोड़ रुपए से ज्यादा के कैश है पर राजनीति शुरू हो गई है, विपक्षी पार्टी भाजपा को बहुत बड़ा हथियार कांग्रेस के खिलाफ मिल गया है. भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज नेताओं की तरफ से कांग्रेस पार्टी पर करारा वार लगातार किया जा रहा है.

इसमें हिस्सा लेते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपनी छाप छोड़ी है. प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पीएम मोदी ने कहा है कि भारत में मनी हाइस्ट की जरूरत किसे है जब आपके पास कांग्रेस पार्टी है. कांग्रेस पार्टी डकैती में 70 सालों से लीजेंडरी रही हैं और अब भी गिनती जारी है.

प्रधानमंत्री के सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर जारी किए गए वीडियो में शुरुआत में धीरज साहू के यहां मिले गड्डियों को दिखाया गया है. मनी हाइस्ट के बैकग्राउंड म्यूजिक को भी इस वीडियो में इस्तेमाल किया गया है.

1 मिनट सेकंड 1 सेकंड के इस वीडियो में कांग्रेस अध्यक्ष में मल्लिकार्जुन खडगे, राहुल गांधी और धीरज साहू को भी दिखाया गया है. मनी हाइस्ट के कैरेक्टर के चेहरे पर राहुल गांधी को दिखाया गया है और उन्हें एक बड़े से लॉकर में नोटों की  गड्डियों के ऊपर चढ़ते हुए दिखाया गया है.

आयकर विभाग ने कांग्रेस सांसद के उड़ीसा, झारखंड सहित के ठिकानों पर छापेमारी की, जिसमें मिले कैश को गिनने में मशीने तक खराब हो गई. आयकर विभाग की टीम में 80 लोगों की 9 टीमें थी, टीम को 7 दिन तक इन कैश को गिनने में लगे.

jharkhand narendramodi rahulgandhi dhirajsahu