झारखंड: सीएम सोरेन आज पलामू पहुंचे, करोड़ों की योजनाओं का किया उद्घाटन

आपकी योजना, आपकी सरकार, आपकी योजना के तहत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शुक्रवार को पलामू पहुंचे. सीएम ने जिले में 99 करोड़ रुपये की योजनाओं का उद्घाटन किया.

New Update
सीएम सोरेन पलामू में

सीएम सोरेन आज पलामू

आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वारा का कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शुक्रवार को पलामू पहुंचे. पलामू के पुलिस लाइन स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने लोगों की समस्याओं को सुना. इस मौके पर उन्होंने पलामू जिला को करोड़ों रुपए की योजनाओं की सौगात दी. मुख्यमंत्री ने यहां लाभुकों के बीच परिसंपत्ति का वितरण किया.

Advertisment

1 दिसंबर को मुख्यमंत्री ने पलामू में 99 करोड़ की लागत से निर्मित 110 योजनाओं का उद्घाटन किया. इसके साथ ही करोड़ों की लागत से बने 72 योजनाओं का भी ऑनलाइन तरीके से शिलान्यास किया है.

सीएम के दो दिवसीय आगमन पर पालमू पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय है. जिले में हर तरफ पुलिस हाई अलर्ट पर है. कार्यक्रम स्थल पर भी सुरक्षा को चाक-चौबंद रखा गया है. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए 3 हजार अधिक जवान को तैनात किया गया है. वहीं 1200 से ज्यादा जवान उपलब्ध कराए गए हैं, जिसमें डीएसपी के अलावा एक दर्जन से ज्यादा इंस्पेक्टर शामिल है.

गुरुवार को मुख्यमंत्री झारखंड के गढ़वा जिले में पहुंचे थे. यहां उन्होंने आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होकर लाभुकों को करोड़ों रुपए की सौगात दी थी. इसके बाद देर शाम वह सड़क मार्ग से पलामू पहुंचे.

jharkhand hemantsoren palamu