झारखंड: हेमंत सोरेन ने गढ़वा में 211 करोड़ रुपये की 109 योजनाओं का किया शुभारंभ

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरुवार को गढ़वा में 211 करोड़ रुपए की 109 योजनाओं का शिलान्यास किया है. और 1146 योजनाओं का उद्घाटन भी किया है. पेशका हाई स्कूल मैदान में सीएम आम लोगों से भी रूबरू हुए.

New Update
गढ़वा में सीएम

गढ़वा में सीएम ने 109 योजनाओं का किया शुभारंभ

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गुरुवार को "आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार" कार्यक्रम को लेकर गढ़वा पहुंचे. गढ़वा के मेराल प्रखंड में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम का आयोजन किया गया. पेशका हाई स्कूल मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री सोरेन लोगों से भी रूबरू हुए.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने यहां 211 करोड़ रुपए की 109 योजनाओं का शिलान्यास किया है. और 1146 योजनाओं का उद्घाटन भी किया है. साथ ही गढ़वा जिले के लोगों को कई योजनाओं की भी सौगात दी.

मुख्यमंत्री ने यहां परिसंपत्तियों का भी वितरण लोगों के बीच में किया. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर गढ़वा के लोग काफी उत्साहित नजर आए. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कार्यक्रम को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे.

ऑफिस ऑफ़ चीफ मिनिस्टर, झारखंड के एक्स हैंडल पर लिखा- अब झारखंड में आपकी सरकार है. आपकी योजना, आपके दरवाजे पर इंतजार कर रही है. आप उसे अपने घर के अंदर ले जाने का कार्य करें. यहां के गरीब, मजदूर, आदिवासी, पिछड़े, अल्पसंख्यक लोगों को उनका अधिकार देने और योजना से आच्छादित करने का कार्य सरकार कर रही है

jharkhand cmhemantsoren gadhwa