JP Nadda in Bihar: अररिया की जनसभा से बोले जेपी नड्डा- इंडिया गठबंधन को राम मंदिर से परेशानी

JP Nadda in Bihar: अररिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि इंडिया गठबंधन घमंडिया और भ्रष्टाचारियों का कुनबा है, उनके गठबंधन में आधे बेल पर और आधे जेल में है.

New Update
जे पी नड्डा अररिया की जनसभा से

जे पी नड्डा अररिया की जनसभा से

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को अररिया में जनसभा करने पहुंचे. अपने 34 मिनट के भाषण में जेपी नड्डा ने इंडिया गठबंधन पर आज जमकर हमला बोला. इंडिया गठबंधन के अलावा लालू यादव, बिहार में जंगलराज, भ्रष्टाचार और रिश्वत पर भी जेपी नड्डा हमलावर रहे. इंडिया गठबंधन पर हमलावर होते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि इंडिया गठबंधन घमंडिया और भ्रष्टाचारियों का कुनबा है, उनके गठबंधन में आधे बेल पर और आधे जेल में है.

Advertisment

राहुल गांधी के साथ पार्टी

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने भाषण में इंडिया गठबंधन को राम विरोधी और देश विरोधी भी बताया. उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी ने राम मंदिर बनवाया है और इन लोगों को राम मंदिर से परेशानी है. अररिया से जेपी आंदोलन को भी याद करते हुए नड्डा ने कहा कि लालू यादव परिवारवाद और भर्ष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे थे. मगर अब खुद उनकी जद में आ गए है. इस पार्टी के राहुल गांधी के साथ अब मटन बनाकर खाते है.

अररिया के धरमगंज मेला मैदान में जेपी नड्डा भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. अररिया के जनता के बीच जेपी नड्डा ने कहा कि यहां की जनता का उत्साह देखकर मुझे यह आश्वासन हो गया है कि आप सबने प्रदीप सिंह को तीसरी बार सांसद बनाने का फैसला लिया है.

Advertisment

10 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण

पीएम मोदी के कार्यकाल को लेकर भी नड्डा ने कहा कि 10 साल सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए, जबकि राजद-कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के नेता लूट, कुशासन और अपने परिवार कल्याण का काम करते हैं. विपक्ष का एक ही एजेंडा है, परिवार बचाओ और भ्रष्टाचार के आरोपों से बचने के लिए गठबंधन बनाओ.

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि कोरोना के समय अमेरिका भी समझ नहीं पा रहा था कि लॉकडाउन लगाए या हटाए, लेकिन हमारे देश के पीएम ने कड़ाई से लॉकडाउन लगाया और सब कुछ ठीक होने के बाद हटाया. पीएम ने देश के 140 करोड़ लोगों की जान हो बचाया. कांग्रेस-राजद वाले कोरोना वैक्सीन को लेकर सवाल उठाते रहे थे, यह लोग गुमराह कर रहे थे और चुप चाप जा कर वैक्सीन लगवा रहे थे.

Bihar loksabha election 2024 JP Nadda in Bihar JP Nadda in Araria