जेपी नड्डा की आज बिहार के दो जिलों में जनसभा, पीएम मोदी भी यहां से मांग चुके हैं वोट

गुरुवार को जेपी नड्डा सीमांचल के अररिया और मुजफ्फरपुर में जनसभा करने वाले हैं. अररिया में जेपी नड्डा भाजपा उम्मीदवार प्रदीप कुमार सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

New Update
जेपी नड्डा का आज बिहार दौरा

जेपी नड्डा का आज बिहार दौरा

लोकसभा चुनाव 2024 के दो चरण खत्म हो चुके हैं. जिसके बाद अब आगे के चरणों के चुनाव प्रचार चल रहे हैं, जिसकी जिम्मेदारी लेते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष आज बिहार पहुंचने वाले हैं. दो चरणों के चुनाव के खत्म होने के बाद तीसरे चौथे और पांचवें चरण के लिए धुआंधार रैली देश भर में चल रही है, जिसके लिए सभी पार्टियों ने कमर कसी हुई है. भाजपा और कांग्रेस अपने-अपने स्टार प्रचारकों को राज्यों में वोट मांगने भेज रही है. आज बिहार के दो जिलों में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रचार करने वाले हैं.

Advertisment

गुरुवार को जेपी नड्डा सीमांचल के अररिया और मुजफ्फरपुर में जनसभा करने वाले हैं. अररिया में जेपी नड्डा भाजपा उम्मीदवार प्रदीप कुमार सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. अररिया के सिकटी विधानसभा क्षेत्र के धरमगंज मेला मैदान में जेपी नड्डा की जनसभा है. आज सुबह 11:00 बजे अररिया में जनसभा के बाद भाजपा राष्ट्रिय अध्यक्ष मुजफ्फरपुर भी जाएंगे. मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा के केरमा अंबेडकर मैदान में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभा आयोजित है. मुजफ्फरपुर की जनसभा से जेपी नड्डा मुजफ्फरपुर और वैशाली सीट से एनडीए प्रत्याशीयों के लिए वोटो की अपील करेंगे. मुजफ्फरपुर से राजभूषण निषाद उम्मीदवार है, तो वही वैशाली से लोजपा के टिकट पर वीना देवी मैदान में है. 

अररिया में तीसरे चरण में 7 मई को वोट डाले जाएंगे, तो वही मुजफ्फरपुर और वैशाली में पांचवें चरण और छठे चरण में वोटिंग होगी. अररिया में भाजपा पूरी ताकत झोककर प्रचार कर रही है. अररिया सीट जीतने के लिए एनडीए की ओर से कई दिग्गज नेता प्रचार कर चुके हैं, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और अब जेपी नड्डा ना नाम शामिल हो रहा है.

JP Nadda in Bihar JP Nadda in Muzaffarpur Bihar loksabha election 2024 JP Nadda in Araria