सुशील मोदी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे जेपी नड्डा, आज पटना आएगा पार्थिव शरीर

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का पार्थिव शरीर आज दोपहर पटना लाया जाएगा. सुशील मोदी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना आएंगे.

author-image
सौम्या सिन्हा
एडिट
New Update
सुशील मोदी के अंतिंम संस्कार में आएंगे जेपी नड्डा

सुशील मोदी के अंतिंम संस्कार में आएंगे जेपी नड्डा

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का पार्थिव शरीर आज दोपहर पटना लाया जाएगा. आज शाम पटना के गंगा घाट पर उनका अंतिम संस्कार होगा. पूर्व डिप्टी सीएम के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पटना आएंगे. शाम 4:00 बजे जेपी नड्डा पटना पहुंच रहे हैं.

Advertisment

सोमवार की रात भाजपा के दिग्गज नेता सुशील मोदी का दिल्ली एम्स में कैंसर से निधन हो गया. सुशील मोदी का पार्थिव शरीर आज पटना लाया जा रहा है, उनके साथ उनकी पत्नी, दोनों बेटे और नीजी सचिव शैलेन्द्र ओझा भी पटना आ रहे हैं. पटना में भाजपा कार्यालय और राजेंद्र नगर में सुशील मोदी के निजी आवास पर उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा.

जेपी नड्डा ने सुशील मोदी के आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए एक्स पर लिखा- भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री सुशील मोदी जी के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है. विद्यार्थी परिषद से लेकर अभी तक हमने साथ में संगठन के लिए लंबे समय तक काम किया. सुशील मोदी जी का पूरा जीवन बिहार के लिये समर्पित रहा. बिहार को जंगलराज से बाहर निकालकर विकास के पथ पर लाने में सुशील मोदी जी का प्रयास बहुत मददगार रहा है. उनका ना होना असंख्य कार्यकताओं के लिए यह एक अपूरणीय क्षति है. प्रभु दिवंगत आत्मा को शांति और परिजनों को सम्बल प्रदान करें. ॐ शान्ति.

पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी सुशील मोदी के परिवार को संबल देने की प्रर्थना की. उन्होंने लिखा- बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवम राज्य सभा सदस्य श्री सुशील कुमार मोदी जी अब हमारे बीच नहीं रहे, ईश्वर दिवगंत आत्मा को चिरशांति और परिजनों को इस शोक की घड़ी में सम्बल प्रदान करे.

लोजपा(रा) के राष्ट्रिय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी पूर्व डिप्टी सीएम के लिए भावुक पोस्ट लिखा. बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व पूर्व राज्यसभा सांसद श्री सुशील कुमार मोदी जी के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं. सुशील कुमार मोदी जी से परिवारिक रिश्ते थे. उनकी कमी सदैव खलेगी. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं की उन्हें अपने श्रीचरणों में श्रेष्ठ स्थान दें और शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करे।.

Sushil Modi Death JP Nadda in Sushil Modi funeral Former Deputy CM of Bihar Death Sushil Modi funeral in Patna