दिल्ली में नीतीश कुमार के खिलाफ मांझी का धरना, सभी दलित नेताओं को आमंत्रण

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी नीतीश कुमार के खिलाफ आज दिल्ली में धरना देने के लिए पहुंचे हैं. आज दिल्ली में मांझी ने नीतीश कुमार के खिलाफ हवन भी किया है.

New Update
मांझी का आज धरना

दिल्ली में नीतीश कुमार के खिलाफ मांझी का धरना

बिहार के मुख्यमंत्री को विधानसभा में जीतन राम मांझी पर टिप्पणी करने का भुगताना करीब हर रोज देना पड़ रहा है. मांझी अपने ऊपर हुए उस हमले को बिल्कुल भूल नहीं पा रहे हैं. विधानसभा में अपने ऊपर हुए टिपण्णी को वह सियासत में भी पूरी तरह से घुला मिलाकर इस्तेमाल कर रहे हैं.

Advertisment

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी नीतीश कुमार के खिलाफ आज दिल्ली में धरना देने के लिए पहुंचे हैं. एक तरफ जहां वह पहले से ही सोशल मीडिया के जरिए नीतीश कुमार पर हमलावर बने हुए थे तो वहीं अब वह मैदान में उतरकर सीएम के खिलाफ खड़े हो गए हैं. जीतन राम मांझी मंगलवार को अपनी पार्टी के नेताओं के साथ दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना देने के लिए गए हैं.

धरने में जीतन राम मांझी ने किया हवन

धरना में हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष मांझी के बेटे संतोष कुमार सुमन भी शामिल है. मांझी ने इस धरना में शामिल होने के लिए दलित नेताओं को भी आमंत्रण भेजा है. धरना के बाद मांझी आज दिल्ली के राजघाट भी जाएंगे. नीतीश कुमार के खिलाफ दलित संगठनों ने दलित और महिला स्वाभिमान सभा का भी आयोजन किया है. धरने में जीतन राम मांझी ने हवन भी किया है.

मांझी ने अपने एक्स अकाउंट से भी नीतीश कुमार पर हमला किया है. ताज़ा चुनाव के नतीजे के बाद मांझी ने एक जदयू कार्यकर्त्ता का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- अभी नीतीश कुमार जी अपने सांसद से कहलवा रहें हैं कि “मोदी है तो मुमकिन है, मोदी है तो गारंटी है” कुछ दिन के बाद खुद नीतीश कुमार कहेंगें कि “मोदी है तो ही नीतीश हैं, मोदी हैं तो सब कुछ मुमकिन है” “जल्द होगा बड़ा बदलाव, बिहार भी चलेगा मोदी के साथ”

Bihar nitishkumar delhi jitanrammanjhi