PM Modi in Bihar: दो दिनों के लिए बिहार आ रहे हैं PM मोदी, आज रात रुकेंगे पटना

PM Modi in Bihar: 10 दिनों के अंदर पीएम का आज दूसरा बिहार दौरा होने जा रहा है. अपने इस दौरे के लिए पीएम आज पटना पहुचंगे और पूर्व डिप्टी सीएम को श्रद्धांजलि देने भी जाएंगे.

New Update
बिहार आ रहे हैं PM मोदी

बिहार आ रहे हैं PM मोदी

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की वोटिंग आज बिहार में चल रही है. वोटिंग के बाद आज शाम पीएम मोदी फिर से बिहार दौरे पर पहुंच रहे हैं. सोमवार को पीएम सातवीं बार बिहार आने वाले हैं, 10 दिनों के अंदर पीएम का यह दूसरा दौरा होने जा रहा है. अपने इस दौरे के लिए पीएम आज पटना राजभवन में ही ठहरेंगे और अगले दिन राज्य के दो लोकसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने पहुंचेंगे. हालांकि इसके अलावा पीएम बीजेपी के प्रदेश कार्यालय भी जाएंगे. यह पहला मौका है जब पीएम प्रदेश के भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे.

Advertisment

सुशील मोदी के घर जाएंगे पीएम

जानकारी के अनुसार पीएम आज शाम 6:00 बजे विशेष विमान से पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद वह भाजपा नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को श्रद्धांजलि देने उनके घर जाएंगे. सुशील मोदी के घर से पीएम सीधे भाजपा कार्यालय जाएंगे. लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा नेताओं से पीएम मंथन करेंगे, इस दौरान पीएम के साथ प्रदेश अध्यक्ष सह राज्य के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा, रवि शंकर प्रसाद रामकृपाल यादव समेत कई नेता मौजूद रहेंगे.

पीएम कल जाएंगे बेतिया-सिवान

पीएम भाजपा कार्यालय में नेताओं से मिलने के बाद रात्रि विश्राम करने राजभवन जाएंगे. कहा जा रहा है कि पीएम बिहार के राज्यपाल से भी आज मुलाकात करेंगे. 21 मई को पीएम बेतिया में भाजपा प्रत्याशी संजय जयसवाल और सिवान में एनडीए उम्मीदवार विजयलक्ष्मी देवी के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे.

आज पीएम के दौरे से पहले वह 12 मई को भी बिहार पहुंचे थे, जहां उन्होंने राजधानी पटना में भव्य रोड शो किया था. 12 मई को पीएम ने पटना की सड़कों पर भाजपा उम्मीदवार रवि शंकर प्रसाद के लिए रैली की थी. अगले दिन सोमवार को पीएम पटना साहिब गुरुद्वारा भी पहुंचे थे.

pm modi in bihar Bihar loksabha election 2024 PM Modi in Patna PM Modi two days visit in Bihar