PM Modi in Bihar: PM मोदी आज दोपहर मिथिलांचल में करेंगे जनसभा, AIIMS को लेकर तेजस्वी यादव ने उठाए थे सवाल

PM Modi in Bihar: पीएम आज दोपहर में दरभंगा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, इसके लिए दरभंगा के राज मैदान में सभी तैयारियां को पूरा कर लिया गया है. दरभंगा से पीएम बिहार की पांच सीटों को साधेंगे.

New Update
मिथिलांचल में PM मोदी की जनसभा

मिथिलांचल में PM मोदी की जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मिथिलांचल की दरभंगा सीकर वोट मांगने पहुंचने वाले हैं. पीएम आज दोपहर में दरभंगा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, इसके लिए दरभंगा के राज मैदान में सभी तैयारियां को पूरा कर लिया गया है. पीएम की विशाल जनसभा के लिए दरभंगा में पुलिस अधिकारियों से लेकर एसपीजी, एनएसजी जवानों को तैनात किया गया है. एसपीजी के 100 जवानों को बेल्जियम निर्मित राइफल से लैस कर सुरक्षा में तैनात किया गया है. एक दर्जन से ज्यादा आईपीएस, 30 डीएसपी रैंक के अधिकारियों सहित 5000 जवानों को पीएम की सुरक्षा में लगाया गया है.

Advertisment

पांच लोकसभा सीटों को साधेंगे पीएम

पीएम नरेंद्र मोदी दरभंगा के राज मैदान से बिहार की पांच लोकसभा सीटों को साधने की कोशिश करेंगे, जिसमें झंझारपुर, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, उजियारपुर सीट शामिल है. पीएम दरभंगा से भाजपा प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर के पक्ष में वोट अपील करेंगे, जहां पीएम के साथ बिहार सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे. एक महीने के अंदर पीएम बिहार में पांच बार विशाल जनसभा को संबोधित कर चुके हैं. पीएम मोदी पहले चरण की वोटिंग से पहले 4 अप्रैल को जमुई में चिराग पासवान के बहनोई अरुण भारती, 7 अप्रैल को नवादा से भाजपा उम्मीदवार विवेक ठाकुर, 16 अप्रैल को गया में जीतन राम मांझी, पूर्णिया में संतोष कुशवाहा और 26 अप्रैल को अररिया के फारबिसगंज में प्रदीप सिंह और मुंगेर में ललन सिंह के लिए वोट मांगने बिहार पहुंचे थे. 

राज मैदान से पीएम ने 2016 और 2019 से चुनावी संभल को संबोधित किया था. पीएम की जनसभा का नतीजा दोनों ही चुनाव में देखने को मिला था. 

Advertisment

तेजस्वी यादव का हमला

पीएम की दरभंगा चुनावी सभा से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को उनके दरभंगा दौरे पर निशाना साधा था. तेजस्वी यादव ने कहा था कि पीएम मोदी दरभंगा एम्स चालू होने के बाद दरभंगा पहुंच रहे हैं. वह जाकर देखेंगे की दरभंगा एम्स में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा है या नहीं.

पीएम आज झारखंड से बिहार पहुंच रहे हैं. झारखंड के तीन जिलों में पीएम ने कल से ही चुनावी सभाओं को संबोधित करना शुरू किया था. आज सुबह से पीएम झारखंड के पलामू और गुमला में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं, जिसके बाद वह बिहार आएंगे और बिहार से यूपी के लिए निकल जाएंगे. पीएम की आज दरभंगा यात्रा के बाद 6 मई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरा होने वाला है.

pm modi in bihar Tejashwi Yadav on pm modi PM Modi in Darbhanga Darbhanga AIIMS