PM Modi in Jharkhand: दो दिवसीय दौरे पर झारखंड आएंगे पीएम मोदी, जगह और तारीख हुई तय

PM Modi in Jharkhand: पीएम मोदी झारखंड के कई जिलों में 3 और 4 मई को जनसभा को संबोधित करने पहुंच रहे है. 3 मई को चाईबासा, 4 मई को पलामू और लोहरदगा में पीएम की जनसभा आयोजित है.

New Update
झारखंड आ रहे है पीएम मोदी

झारखंड आ रहे है पीएम मोदी

मई के पहले सप्ताह में लगातार दो दिनों के लिए पीएम नरेंद्र मोदी झारखंड में ताबड़-तोड़ रैलियां करते हुए नजर आएंगे. झारखंड में चौथे चरण से लोकसभा चुनाव की शुरुआत होने वाली है. इसके पहले भाजपा ने पीएम मोदी को झारखंड में वोट बटोरने की जिम्मेदारी दी है. 14 सीटों के लिए 13 मई से झारखंड में मतदान शुरू होने वाले हैं. मतदान से पहले पीएम मोदी झारखंड के कई जिलों में जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसमें चाईबासा, पलामू, लोहरदगा पीएम की जनसभा आयोजित है.

Advertisment

पीएम मोदी 3 मई को दोपहर 3:00 बजे चाईबासा में भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा के लिए वोट मांगेंगे. इसके बाद 4 मई की सुबह 9:30 बजे से ही पीएम अपनी झारखंड जनसभा की शुरुआत करेंगे. 4 मई की सुबह 9:30 बजे पलामू के चियांकी हवाई अड्डा में पीएम की जनसभा आयोजित है और उसी दिन लोहरदगा लोकसभा के गुमला जिले के सिसई में भी 12:30 बजे से पीएम की जनसभा होगी.

पीएम के झारखंड जनसभा पर रांची भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ ने बताया कि पीएम झारखंड दौरे पर आ रहे हैं. वह दो दिनों में तीन ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

राहुल गांधी भी आएंगे झारखंड

बता दें कि पीएम के झारखंड आगमन के लिए भाजपा ने सभी तैयारियों की शुरुआत कर दी है. चाईबासा, पलामू और लोहरदगा में जनसभा के लिए पीएम दो दिन तक झारखंड में रुकेंगे, जिसमें वह 3 मई की रात राजभवन में ठहरेंगे. पीएम मोदी के अलावा कांग्रेस की ओर से भी आने वाले दिनों में झारखंड में रैलियों और जनसभाओं का आयोजन कराया जा सकता है. खबरों की माने तो आने वाले दिनों में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी झारखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित कर सकते हैं. जिसके लिए जल्द ही कांग्रेस की तरफ से तारीखों की घोषणा की जाएगी. हालांकि जगह को लेकर कहा जा रहा है कि राहुल गांधी गुमला में रैली कर सकते हैं, लेकिन अभी तक जगह और तारीख पार्टी ने तय नहीं किया है.

झारखंड में 13 मई को चार लोकसभा सीटों पर मतदान होगा. झारखंड के सिंहभूम, पलामू, खूंटी और लोहरदगा जिले में पहले चरण में वोट डाले जाएंगे.

Jharkhand Loksabha Election 2024 PM Modi in jharkhand PM jharkhand rally BJP in Jharkhand election