PM Modi in Jharkhand: चतरा में पीएम की जनसभा आज, कालीचरण के पक्ष में मांगेंगे वोट

PM Modi in Jharkhand: पीएम मोदी 10 दिनों के भीतर दूसरी बार झारखंड में जनसभा करने जा रहे है. आज पीएम चतरा में भाजपा के दो प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे.

New Update
चतरा में पीएम की जनसभा आज

चतरा में पीएम की जनसभा आज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को झारखंड के चतरा में जनसभा करने जा रहे हैं. बीते 10 दिनों के अंदर झारखंड में पीएम मोदी की यह दूसरी जनसभा होने वाली है. आज पीएम चतरा के सिमरिया के मुर्वे मैदान में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोटो की अपील करेंगे. चतरा लोकसभा के अलावा पीएम हजारीबाग लोकसभा के प्रत्याशी के लिए भी जनसभा करेंगे.

Advertisment

पीएम की सुरक्षा में SPG

पीएम चतरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह के पक्ष में वोट मांगेंगे, तो वही हजारीबाग प्रत्याशी मनीष जायसवाल के लिए भी वोटो मांगेंगे. पीएम के इस कार्यक्रम को लेकर चतरा में भाजपा ने तैयारी पूरी कर ली है. सुरक्षा व्यवस्था के भी इंतजाम प्रशासन की तरफ से कर लिए गए हैं. एसपीजी कमांडो के हाथों में पीएम की सुरक्षा दे दी गई है. एसपीजी ने मंच के साथ पूरे कार्यक्रम स्थल को अपनी सुरक्षा में लिया है. कार्यक्रम स्थल के दो किलोमीटर के क्षेत्र को नो फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है. पीएम के सभा स्थल के आसपास पैरामिलिट्री फोर्स के साथ जिला बल के जवानों को भी लगाया गया है, जिनका जायजा झारखंड डीजीपी ने खुद लिया है. इसके अलावा मॉक ड्रिल भी कराई गई है. पीएम के आगमन के लिए तीन हेलीपैड भी बनाए गए हैं.

5 लाख जनता पहुचेगी

पीएम मोदी के आगमन को लेकर पूरे मैदान में बैरेकेडिंग लगाई गई है. कार्यक्रम मैदान में आने के लिए कई एंट्री गेट बनाए गए हैं. इसके अलावा पीएम के लिए भव्य मंच और सुनने वालों के पंडाल तैयार किया गया है. पीएम के चतरा जनसभा में चतरा के अलावा हजारीबाग, पलामू, कोडरमा संसदीय क्षेत्र से लोग पहुंचने वाले हैं. पीएम की जनसभा में करीब 5 लाख लोगों के भीड़ उमड़ने की संभावना जताई जा रही है. शाम 5:00 बजे से पीएम के कार्यक्रम की शुरुआत होगी, जिसमें भाजपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे.

2014 में भी पीएम मोदी ने चतरा में भाजपा प्रत्याशी सुनील सिंह के पक्ष में चुनावी रैली की थी. 10 साल बाद फिर से पीएम चतरा पहुंच रहे हैं, जिसके लिए भाजपा खेमे में काफी उत्साह है.

Jharkhand Loksabha Election 2024 PM Modi in jharkhand PM Modi in chatra