PM Modi in Jharkhand: पलामू की जनसभा से गरजे पीएम मोदी, कहा-कांग्रेस-JMM को दिखाए तारे

PM Modi in Jharkhand: पलामू जिले की जनसभा से पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और झामुमो को आज दिन में तारे दिखाई दे रहे हैं. यह लोग भ्रष्टाचार में लगे हैं, इन्हें जनता से कोई मतलब नहीं है.

New Update
पीएम मोदी की पलामू में जनसभा

पीएम मोदी की पलामू में जनसभा

शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी झारखंड के पलामू जिले में जनसभा करने पहुंचे. पलामू की जनसभा से पीएम ने कांग्रेस और झामुमो पर खूब हमला बोला. पीएम ने अपने भाषण से कहा कि कांग्रेस और झामुमो को आज दिन में तारे दिखाई दे रहे हैं. यह लोग भ्रष्टाचार में लगे हैं, इन्हें जनता से कोई मतलब नहीं है.

Advertisment

शनिवार को जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने आगे कहा कि आप सभी का एक-एक वोट बहुत कीमती है. 2014 में भी आपने अपने वोट का इस्तेमाल कर पूरी दुनिया को भारत के लोकतंत्र का नमूना पेश किया था. भारत के लोकतंत्र की ताकत को अब पूरी दुनिया सलाम करती है. 2014 के वोट से कांग्रेस की महा भ्रष्ट सरकार को आप सभी ने हटाया था. आपके एक वोट से ही भाजपा और एनडीए की सरकार बनी थी.

एक वोट की कीमत

अयोध्या में 500 सालों के लंबे संघर्ष के बीच आपके एक वोट से राम मंदिर बन गया. जम्मू कश्मीर की चिंता आप सभी को रहती थी, वहां आपके एक वोट की ताकत ने धारा 370 को जमींदोज कर दिया. आपके एक वोट ने नक्सलवाद को खत्म कर दिया. कांग्रेस की सरकार ने आतंकवाद और पाकिस्तान को लव लेटर भेजा था. यह नया भारत है जो घर में घुसकर मारता है. सर्जिकल स्ट्राइक ने पाकिस्तान को हिला कर रख दिया है, आज पाकिस्तान दुनिया भर में जाकर रो रहा है.

Advertisment

मोदी मौज नहीं मिशन

आज देश मजबूत सरकार चाहता है और मजबूत मतलब मोदी सरकार है. हमारे सरकार पर एक पैसे का भी आरोप नहीं है. आप सभी के आशीर्वाद से मैं 25 सालों से देश की सेवा कर रहा हूं और मेरे ऊपर एक पैसे का भी घोटाले का आरोप नहीं है. मैं आज भी पद, प्रतिष्ठा, सुख-समृद्धि से दूर आज भी वैसा ही हूं जैसा आपने मुझे यहां भेजा था. मोदी मौज नहीं मिशन के लिए पैदा हुआ है.

मेरी शक्ति गरीब भाई-बहनों के आशीर्वाद से है. मैं गरीबों का जीवन जी कर आया हूं इसलिए 10 सालों में गरीब कल्याण की हर योजना की प्रेरणा मेरे जीवन के अनुभव से ही है.

पलामू की जनता को संबोधित करते हुए पीएम ने आगे कहा कि इतनी सुबह इतनी बड़ी रैली के लिए आप सभी को बधाई. झारखंड की धरती शाहिद नीलांबर-पीतांबर की है, इस धरती को नमन.

बचा हुआ काम 2024 तक पूरा कर दूंगा

कांग्रेस और उनके सहयोगियों ने पलामू को अपने हाल पर छोड़ दिया था. उनको पता भी नहीं था कि पलामू कहा है. इसे पिछड़ा जिला कहकर अपमान किया जाता था. हमारी सरकार ने अच्छे अफसरों को लगाया. 100 साल में 14 लोगों के पास पक्का मकान था, लेकिन आज यह तस्वीर बदल गई है और जो छूट गए हैं उन सभी को 2024 तक पूरा कर दूंगा.

पलामू में जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम गुमला के सिसिई में दोपहर के जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं. जहां से पीएम मोदी लोहरदगा के भाजपा प्रत्याशी समीर उरांव के समर्थन में वोट मांगेंगे.

Jharkhand Loksabha Election 2024 PM Modi in jharkhand PM Modi in palamu PM Modi attacks on JMM-CONGRESS