PM Modi in Jharkhand: वाराणसी सीट से नामांकन के बाद झारखंड आएंगे PM, गिरिडीह में करेंगे जनसभा

PM Modi in Jharkhand: आज पीएम मोदी 3 दिनों में दूसरी बार झारखंड के दौरे पर पहुंच रहे हैं. वाराणसी सीट से नामांकन दाखिले के बाद पीएम सीधे झारखंड के गिरिडीह में जनसभा को संबोधित करेंगे.

New Update
PM मोदी गिरिडीह में करेंगे जनसभा

PM मोदी गिरिडीह में करेंगे जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में राज्यों के दौरे पर कुछ ही दिनों के अंतराल में पहुंच रहे हैं .कई राज्यों में पीएम ने एक हफ्ते के अंदर 2-2 जनसभाओं को भी संबोधित किया है. आज पीएम मोदी 3 दिनों में दूसरी बार झारखंड के दौरे पर पहुंच रहे हैं. वाराणसी सीट से नामांकन दाखिले के बाद पीएम सीधे झारखंड में जनसभा के लिए रवाना होंगे.

Advertisment

 मंगलवार को पीएम झारखंड के गिरिडीह में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. गिरिडीह की जनसभा से पीएम कोडरमा, गिरिडीह के उम्मीदवारों के लिए वोटो की अपील करेंगे. पीएम कोडरमा सीट से भाजपा उम्मीदवार अन्नपूर्णा देवी और गिरिडीह लोकसभा से आजसू के चंद्र प्रकाश चौधरी के लिए प्रचार करेंगे. पीएम की सभा में भाजपा और आजसू पार्टी के नेता मंच पर मौजूद रहेंगे.

पीएम की जनसभा गिरिडीह जिले के बिरनी प्रखंड के अरवाड़ मैदान में 1:30 बजे शुरू होगी. आज से पहले 11 मई को भी पीएम झारखंड पहुंचे थे, जहां उन्होंने चतरा में भाजपा उम्मीदवार कालीचरण के पक्ष में वोटो की अपील की थी. इसके अलावा पीएम ने झारखंड में 4 मई और 3 मई को भी झारखंड में जनसभा को संबोधित किया था.

पीएम के कार्यक्रम के लिए गिरिडीह में भव्य पंडाल बनाया गया है. गिरिडीह में सुरक्षा के इंतजाम भी पुख्ता किए गए हैं. एसपीजी की टीम ने कार्यक्रम स्थल को अपने अंतर्गत ले लिया है. कार्यक्रम को लेकर पांच आईपीएस, 30 डीएसपी, 50 इंस्पेक्टर, 35 सब इंस्पेक्टर, 1400 जवानों को तैनात किया गया है. कार्यक्रम स्थल से 3.5 किलोमीटर दूर 3 हेलीपैड बनाए गए हैं.

Jharkhand Loksabha Election 2024 PM Modi in jharkhand PM Modi files Nomination PM Modi Loksabha seat Varanasi PM Modi in Giridih