चिराग के लिए वोट मांगने 4 अप्रैल को जमुई आएंगे पीएम मोदी, बिहार से करेंगे चुनाव प्रचार की शुरुआत

4 अप्रैल को जमुई के खैरा के बल्लोपुर गांव में पीएम मोदी का कार्यक्रम आयोजित होने वाला है. पीएम जमुई सीट पर लोजपा के लिए वोट मांगते हुए नजर आएंगे. इस सीट से चिराग पासवान के बहनोई उम्मीदवार हैं.

New Update
जमुई आएंगे PM मोदी

बिहार: 4 अप्रैल को जमुई आएंगे पीएम मोदी

19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बिहार के जमुई सीट पर वोटिंग होनी है. जमुई के अलावा औरंगाबाद, नवादा और गया में भी सीटों पर मतदान होने हैं. पहले सीटों पर नामांकन दाखिला पूरा हो चुका है, हालांकि प्रचार अब भी जारी है जिसके लिए पार्टियां अपनी-अपनी तरफ से कोशिश कर रही है. बिहार में भाजपा गठबंधन ने सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतार रही है.

Advertisment

इस चुनाव में जमुई सीट गठबंधन में लोजपा(रा) को मिली है, जहां से लोजपा(रा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने बहनोई अरुण भारती को उम्मीदवार बनाया है. इस सीट पर वोट मांगने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद पहुंचने वाले हैं.

पीएम मोदी के आने से उत्साहित है चिराग पासवान

4 अप्रैल को पीएम मोदी जमुई सीट पर लोजपा के लिए वोट मांगते हुए नजर आएंगे. जमुई के खैरा के बल्लोपुर गांव में पीएम का कार्यक्रम आयोजित होगा. बल्लोपुर से पीएम पहले चरण के सभी चार सीटों के लिए वोट मांगेंगे. लोकसभा चुनाव के तारीखों के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री का यह पहला बिहार दौरा होने वाला है, जहां मंच से एनडीए के लिए पीएम वोट मांगेंगे.

Advertisment

पीएम मोदी के जमुई रैली को लेकर भाजपा के साथ-साथ मोदी के हनुमान उर्फ चिराग पासवान काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. पीएम के स्वागत के लिए चिराग पासवान अपनी पलके बिछाएं बैठे हैं. युवा बिहारी ने अपने एक्स हैंडल से एक पोस्ट साझा करते हुए पीएम के आगमन पर आभार जताया. साथ ही चिराग पासवान ने विश्वास जताया कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एनडीए की सरकार देश में 400 सीट पार करने का लक्ष्य जरूर हासिल करेगी.

युवा बिहारी ने कहा कि 2019 में बीजेपी चुनाव हुआ था तो पीएम जमुई में आए थे और 2019 के चुनाव में सबसे बड़ी सार्वजनिक बैठकों में से एक जमुई में हुई थी. इस बार भी बिल्कुल पिछला माहौल देखने को मिलेगा. 4 अप्रैल को जमुई में सबसे बड़ी जनसभा का आयोजन किया जाएगा. मेरी कर्मभूमि से चुनाव प्रचार करने पीएम पहुंच रहे हैं.

चिराग पासवन इस लोकसभा चुनाव में खुद अपने पिता की परंपरागत सीट हाजीपुर से चुनाव लड़ने वाले हैं.

bihar Loksbha Election 2024 PM Modi in jamui chirag paswan from jamui