13 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी आ रहे बिहार, बेतिया में पीएम का एक दिवसीय कार्यक्रम

13 जनवरी को पीएम मोदी बिहार के बेतिया के सुगौली में अपने कार्यक्रम के लिए पधार रहे हैं. इस एक दिवसीय कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी 6,500 करोड़ रुपए के इंडियन ऑयल की परियोजना का शुभारंभ करेंगे.

New Update
पीएम मोदी 13 जनवरी को आएंगे बिहार

13 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी आ रहे बिहार

साल 2024 शुरू हो चुका है और इसके साथ ही चुनावी बिगुल भी सुनाई देना शुरू हो चुका है. इस साल के अंत तक लोकसभा चुनाव होने तय है, जिसकी तैयारी बीते साल से ही छुट-पुट तरीके से होने लगी थी. इसी चुनावी तैयारियों में भाजपा और इंडिया गठबंधन की पार्टियां लगी हैं. इंडिया गठबंधन की सोच के साथ सामने आई कांग्रेस पार्टी ने अपनी तरफ से चुनाव प्रचार के लिए फिर से एक रैली "भारत जोड़ो न्याय यात्रा" का आयोजन किया है. इसी यात्रा से वायनाड सांसद राहुल गांधी इंडिया गठबंधन के लिए वोट जुटाएंगे.

Advertisment

6,500 करोड़ रुपये की परियोजना का शुभारंभ

भाजपा वोट बैंक जुटाने का जिम्मा पीएम मोदी  ने खुद लिया है, इसके लिए पीएम देश के राज्यों में कई कार्यक्रम करेंगे. इस कार्यक्रम, जनसभा और रैली से ही पीएम अपनी पार्टी का एजेंडा आमजन तक ले जाएंगे. अपने पार्टी के लिए वोट मांगने और इंडिया गठबंधन के उपर निशाना साधने पीएम बिहार आ रहे हैं. 13 जनवरी को पीएम मोदी बिहार के बेतिया के सुगौली में अपने कार्यक्रम के लिए पधार रहे हैं. इस एक दिवसीय कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी 6,500 करोड़ रुपए के इंडियन ऑयल की परियोजना का शुभारंभ करेंगे. इसके अलावा प्रधानमंत्री बेतिया के रमना मैदान में जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इंडियन ऑयल की परियोजना के साथ-साथ पीएम मोदी बेतिया में कई सड़क और पुल के परियोजनाओं का भी उद्घाटन और शिलान्यास करेंगें.

पीएम मोदी बेतिया के अलावा बेगूसराय और औरंगाबाद में भी जनसभा को आयोजित संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के साथ-साथ सभी तैयारियां को लेकर भाजपा के नेता, सांसद, विधायक तैयारी में जुट गए हैं. पीएम की जनसभा बिहार में डेढ़ सालों के बाद होने वाली है.

Advertisment

अपने बिहार आगमन का डेट भी पीएम ने ऐसा चुना है जिस दिन बिहार सीएम बीपीएससी से नियुक्त शिक्षक भर्ती के दूसरे चरण के सफल अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बाटेंगे. इस दौरान राजधानी पटना के गांधी मैदान से सीएम का पीएम पर वार होगा और उसी दिन पीएम मोदी बिहार में अपनी पार्टी के पक्ष में वोट मांगेंगे. 

कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में जेपी नड्डा और अमित शाह भी बिहार में लोकसभा चुनावों के प्रचार के लिए बिहार आ सकते हैं. आने वाले दिनों में बिहार में राजनीतिक गर्माहट रहने वाली है. 

pmmodi Bettiah Bihar