चुनावी नतीजों से पहले अयोध्या पहुंचे PM के हनुमान चिराग, कहा- इनसे ही सब

जमुई सांसद और लोजपा(रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे. चिराग ने यहां से पीएम मोदी के जीत का दावा भी किया.

New Update
अयोध्या पहुंचे चिराग

अयोध्या पहुंचे चिराग

लोकसभा चुनाव 2024 का चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है चुनाव प्रचार खत्म होते ही पार्टियों ने राहत की सांस ली है. पीएम मोदी ने भी चुनाव प्रचार खत्म कर राहत की सांस ली है और अब कन्याकुमारी में  ध्यान लगा रहे है. अपनी-अपनी पार्टी की जीत की दुआ करने के लिए अब मंदिरों का सिलसिला भी शुरू होता हुआ नजर आ रहा है. इसकी शुरुआत करते हुए जमुई सांसद और लोजपा(रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान आज उत्तर प्रदेश पहुंचे. उत्तर प्रदेश के अयोध्या में उन्होंने रामलला के दर्शन किए.

Advertisment

हाजीपुर सीट से एनडीए उम्मीदवार चिराग पासवान ने यहां कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान काफी व्यवस्तता रही. राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में मुझे आने का सौभाग्य मिला था, तभी से मेरे मन में इच्छा थी कि पूरे परिवार के साथ मैं यहां आऊ. कल जैसे ही चुनाव प्रचार खत्म हुआ मेरा पूरा परिवार अयोध्या आया और प्रभु राम के दर्शन किए. आज हम जो भी हैं इनके ही आशीर्वाद से हैं और यह हमेशा बने रहे, इसी भाव से हम यहां दर्शन करने आए हैं. लोजपा प्रमुख ने आगे कहा कि हनुमानगढ़ी जाकर हमने बजरंगबली का आशीर्वाद लिया है. जिस तरीके से पीएम मोदी ने चौमुखी विकास किए हैं ऐसे में जनता उन्हें वोट जरूर देगी. 500 सालों से प्रभु श्री राम टेंट में विराजमान थे, उन्हें पीएम ने भव्य मंदिर में विराजमान कराया है. इससे करोड़ों राम भक्तों का साथ पीएम के साथ है.

राम मंदिर में दर्शन की तस्वीर चिराग पासवान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर साझा की है, जिसमें उनके साथ उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है. चिराग पासवान की मां रीना पासवान और जमुई से एनडीए उम्मीदवार अरुण भारती भी तस्वीर में नजर आ रहे हैं.

Bihar loksabha election Ayodhya Ram Mandir Chirag Paswan in Ayodhya PM's Hanuman Chirag Paswan