चांदनी चौक में रैली करेंगे राहुल गांधी, 25 मई को होगी वोटिंग

राहुल गांधी शनिवार 18 मई को राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक में चुनावी रैली करेंगे. लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी की यह पहली रैली है. कांग्रेस दिल्ली में तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

New Update
रायबरेली और अमेठी से कांग्रेस

चांदनी चौक में रैली करेंगे राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव के लिए अब केवल तीन चरण के चुनाव बचे हैं. जिसमें 20 मई, 25 मई और 1 जून का को चुनाव होने है. पक्ष और विपक्ष अपने चुनाव प्रचार को धार देने में लगे हैं. पीएम मोदी के अलावा राहुल गांधी भी लगातार रैलियां कर रहे हैं. शुक्रवार 17 मई को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने यूपी के रायबरेली में चुनावी जनसभा को संबोधित किया था. 

Advertisment

इस रैली में राहुल के अलावा सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी मौजूद थे. पांचवे चरण के मतदान से पहले आज प्रचार का आखिरी दिन है. रविवार 19 मई से छठे चरण का प्रचार शुरू हो जायेगा.

राहुल गांधी शनिवार 18 मई को राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक (Chandni Chowk Delhi) में चुनावी रैली करेंगे. लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी की पहली रैली है. राजधानी दिल्ली में सात लोकसभा सीटें हैं. यहां आम आदमी पार्टी और कांग्रेस साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. AAP के हिस्से में चार सीटें हैं. वहीं कांग्रेस दिल्ली में तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है. यहां छठे चरण में 25 मई को चुनाव है.

कांग्रेस ने चांदनी चौक सीट पर कांग्रेस (Congress) के पूर्व सांसद जेपी अग्रवाल को टिकट दिया है. उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और उत्तर-पश्चिम दिल्ली से उदित राज को मैदान में उतारा है.

CONGRESS rahul gandhi Kanhaiya Kumar Chandni Chowk Delhi