मां के बॉडीगार्ड के साथ घूम रही थी रोहिणी आचार्य, SSP ने किया सस्पेंड

रोहिणी आचार्य के साथ घूमने वाले बॉडीगार्ड के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है. लालू यादव की बेटी जिस बॉडीगार्ड के साथ घूम रही थी वह राबड़ी देवी का बॉडीगार्ड है.

New Update
राबड़ी देवी का बॉडीगार्ड सस्पेंड.

राबड़ी देवी का बॉडीगार्ड सस्पेंड

छपरा में पांचवें चरण के चुनाव के दौरान हुए हिंसक घटना में पुलिस एक्टिव नजर आ रही है. एक-एक करके जांच प्रक्रिया आगे बढ़ रही है, जिसमें लालू परिवार की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है. भाजपा कार्यकर्ता की तरफ से रोहिणी आचार्य के खिलाफ चुनावी हिंसा में मामला दर्ज कराया गया था. इसके अलावा बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने भी रोहिणी आचार्य की सिक्योरिटी में घूम रहे बॉडीगार्ड पर सवाल उठाया था. पुलिस ने इन मामलों में कार्रवाई करते हुए राजद उम्मीदवार को बड़ा झटका दिया है. रोहिणी आचार्य के साथ घूमने वाले बॉडीगार्ड के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है.

Advertisment

जांच में पुलिस को यह बात पता लगी कि रोहिणी आचार्य जिस बॉडीगार्ड के साथ घूम रही थी वह राबड़ी देवी का बॉडीगार्ड है. जितेंद्र सिंह अधिकृत रूप से रोहिणी आचार्य के साथ घूम रहा था. जिसके बाद पटना एसएसपी ने जितेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया है. इतना ही नहीं इस मामले में दूसरे बॉडीगार्ड के खिलाफ भी पुलिस की कार्रवाई चल रही है.

दरअसल 20 मई को सारण में चुनाव के दौरान रोहिणी आचार्य बूथ भ्रमण के लिए गई थी. इस दौरान राबड़ी देवी का बॉडीगार्ड भी उनके साथ मौजूद था, जिसका वीडियो भी सामने आया था. उसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है. मालूम है कि गुरुवार को एक स्पेशल टीम राबड़ी आवास पहुंची थी. राबड़ी आवास के बाहर ही स्पेशल टीम ने सुरक्षा में तैनात बॉडीगार्ड के रोस्टर से जानकारी ली और वहां से चले गए. 

सारण में मतदान के दौरान नगर थाना क्षेत्र के बूथ संख्या 318,319 पर भारी बवाल हुआ था. जिस मामले में भाजपा कार्यकर्ता मनोज सिंह नगर थाना में राजद प्रत्याशी के खिलाफ हत्या का प्रयास, दंगा फैलाने, आचार संहिता के उलंघन और रिप्रेजेंटेशन ऑफ़ पीपल एक्ट के तहत पर केस दर्ज करवाया था.

Rohini Acharya news Rabri Devi bodyguard suspend Chhapra News