Saran Election: छपरा गोलीकांड की जांच पहुंची पटना, राबड़ी आवास पहुंची SIT की टीम

Saran Election: छपरा में लोकसभा चुनाव के दौरान हुई हिंसा की जांच आज पटना तक पहुंच गई है. गुरुवार को एसआईटी की टीम जांच के सिलसिले में पटना पहुंची और राबड़ी आवास पर पूछताछ की.

New Update
राबड़ी आवास पहुंची SIT.

राबड़ी आवास पहुंची SIT

छपरा में लोकसभा चुनाव के दौरान हुई हिंसा की जांच आज पटना तक पहुंच गई है. दो गुटों के बीच में हुई हिंसक सड़क में एक व्यक्ति की मौत के मामले में एसआईटी ने आज पटना में राबड़ी आवास पर पूछताछ की. गुरुवार को एसआईटी की टीम जांच के सिलसिले में पटना पहुंची और राबड़ी आवास पर ड्यूटी पर तैनात  सुरक्षाकर्मियों से पूछताछ की, अटेंडेंस रजिस्टर को चेक कर वहां से निकल गए. खबरों के माने तो उस वक्त तक रोहिणी आचार्य राबड़ी आवास में ही मौजूद थी.

Advertisment

रोहिणी आचार्य के खिलाफ मामला दर्ज

छपरा गोलीकांड में लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के खिलाफ भाजपा ने मामला दर्ज कराया है. भाजपा कार्यकर्ता मनोज सिंह ने राजद उम्मेदार पर बूथ नंबर 318 और 319 में लूट, हत्या की कोशिश और मारपीट की धाराओं के तहत केस दर्ज कराया है. मामले में सभी गैर जमानती धाराएं लगाई गई हैं.

छपरा में गोलीकांड के 48 घंटे के बाद भी इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. भिखारी ठाकुर चौक पर गुरुवार को भी पुलिस बल भारी मात्रा में मौजूद है. मोहल्ले में पैरा मिलिट्री फोर्स की भी तैनाती की गई है. तनाव की स्थिति को देखते हुए छपरा में इंटरनेट बैन की अवधि को दो दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया है. 25 मई तक छपरा में इंटरनेट बैन किया गया है.

इधर बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने रोहिणी आचार्य पर पूर्व सीएम के बॉडीगार्ड इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी इस मामले पर कहा है कि सीएम नीतीश कुमार मामले की जांच करें. इस घटना में लालू परिवार शामिल है और उसके खिलाफ एक्शन लिया जाए ताकि यह पता चले कि बिहार में कानून का राज है.

saran election Saran election violence Chhapra firing investigation SIT team at Rabadi Residence