Saran Election: छपरा में अब 25 मई तक इंटरनेट बंद, लालू की बेटी पर FIR

Saran Election: सारण में पांचवें चरण के चुनाव के दौरान हुए गोलीकांड के बाद 48 घंटे तक इलाके में इंटरनेट को बंद किया गया था. आज इस इंटरनेट पाबंदी को दो और दिनों के लिए बढ़ाया गया है.

New Update
छपरा में अब 25 मई तक इंटरनेट बंद

छपरा में अब 25 मई तक इंटरनेट बंद

सारण में पांचवें चरण के चुनाव के दौरान हुए गोलीकांड के बाद 48 घंटे तक इलाके में इंटरनेट को बंद किया गया था. 20 मई को नगर थाना क्षेत्र के बूथ नंबर 318 और 319 पर भारी बवाल मचा था, जिसमें भाजपा कार्यकर्ता और राजद कार्यकर्ता के बीच में झड़प हुई थी. अगले दिन दोनों की तरफ से गोलीबारी हुई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में इंटरनेट को 48 घंटे के लिए बंद किया था, जिसे आज बढ़ा दिया गया है.

Advertisment

अब छपरा में 25 मई तक इंटरनेट पर पाबंदी लगाई गई है. हालांकि इलाके में शांति बनी हुई है लेकिन तनाव अब भी बरकरार है, जिसकी वजह से मोहल्ले में पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों को तैनात किया गया है. इसके अलावा पुलिस फोर्स की भी तैनाती इलाके में कराई गई है.

छपरा गोलीकांड मामले में लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य पर भी केस दर्ज किया गया है. सारण उम्मीदवार रोहिणी आचार्य के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता मनोज सिंह ने एफआईआर दर्ज करवाया है. नगर थाना में मनोज सिंह ने बड़ा तेलपा में मारपीट, बूथ लूटने और हत्या की कोशिश की धाराओं के तहत केस दर्ज कराया है. इन सभी केस में गैर जमानती धाराएं लगाई गई है.

छपरा एसपी गौरव मंगला ने बताया कि मामले में तीन एफआईआर दर्ज कराई गई है, जिसमें पहले फिर मृतक चंदन कुमार के परिवार के बयान पर दर्ज हैं. दूसरी एफआईआर रोड़ेबाजी और मारपीट, तीसरी सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट को लेकर कराया गया है.

saran election Saran election violence Internet closed in Chhapra FIR against Rohini Acharya