कल BJP के दो दिग्गज नेता रहेंगे झारखंड में, अमित शाह करेंगे जनसभा तो नामांकन में शामिल होंगे राजनाथ सिंह

10 मई को दो बड़े दिग्गज नेता झारखंड में जनसभाओं को संबोधित करने पहुंचने वाले हैं. देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोटों की अपील करेंगे.

New Update
कल राजनाथ सिंह और अमित शाह आ रहे हैं झारखंड

कल राजनाथ सिंह और अमित शाह आ रहे हैं झारखंड

झारखंड में चुनाव की शुरुआत होने के पहले तमाम बड़े नेताओं का आगमन लगा हुआ है. 10 मई को दो बड़े दिग्गज नेता झारखंड में जनसभाओं को संबोधित करने पहुंचने वाले हैं. देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को बोकारो में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा अमित शाह भी कल झारखंड पहुंच रहे हैं.

Advertisment

भाजपा प्रत्यशी के लिए जनसभा

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे. जिसके लिए वह हवाई मार्ग से बोकारो एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से सेक्टर 2c दुर्गा पूजा मैदान जाएंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे. रक्षा मंत्री के स्वागत के लिए तैयारियां जोरों पर है. पंडाल से लेकर सुरक्षा व्यवस्था सभी को अच्छी तरह से जांचा गया है. पंडाल निर्माण का काम भाजपा जिला अध्यक्ष जयदेव राय की अगुवाई में कराया जा रहा है.

मीडिया से बात करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि देश के रक्षा मंत्री और भाजपा के लोकप्रिय नेता राजनाथ सिंह भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. रक्षा मंत्री के कार्यक्रम के दौरान उमर बाउरी, धनबाद लोकसभा भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो और बोकारो के विधायक बीरांची नारायण मौजूद रहेंगे.

Advertisment

राजनाथ सिंह गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के नामांकन में भी शामिल होंगे.

PM की अगले हफ्ते दो जनसभा

10 मई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी रांची पहुंच रहे हैं, जहां वह खूंटी के भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा की चुनावी सभा में शामिल होंगे. इसके बाद 11 मई को पीएम मोदी फिर से झारखंड दौरे पर पहुंच रहे हैं. 11 मई को चतरा लोकसभा में भाजपा की ओर से आयोजित चुनावी जनसभा को पीएम मोदी संबोधित करेंगे. फिर एक 15 मई को गिरिडीह में भी पीएम की जनसभा होने वाली है.

आज केंद्रीय वित्त मंत्री झारखंड में

इधर आज केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी झारखंड पहुंची है. निर्मला सीतारमण आज झारखंड की चैंबर की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 10 बजे रांची पहुंची. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह आज शाम ही दिल्ली रवाना हो जाएंगी.

jharkhand loksbaha election 2024 Amit Shah in Jharkhand Rajnath Singh in Jharkhand Nirmala Sitaraman in Jharkhand