Amit Shah in Jharkhand: 10 मई को झारखंड आएंगे BJP के स्टार प्रचारक अमित शाह, खूंटी में करेंगे जनसभा

Amit Shah in Jharkhand: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनावी दौरे के लिए 10 मई को झारखंड दौरे पर पहुंच रहे हैं. अमित शाह खूंटी लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा के लिए वोटो की अपील करेंगे.

New Update
झारखंड आ रहे अमित शाह

झारखंड आ रहे अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनावी दौरे के लिए 10 मई को झारखंड दौरे पर पहुंच रहे हैं. चुनावी सभा को संबोधित करने भाजपा के स्टार प्रचारक अमित शाह खूंटी लोकसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे, जहां वह भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा के लिए वोटो की अपील करेंगे.

अमित शाह के अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साईं भी अर्जुन मुंडा के पक्ष में जनसभा करेंगे. झारखंड में लोकसभा चुनाव के पहले चरण की शुरुआत 13 मई से होगी. 13 मई, 20 मई, 25 मई और 1 जून को झारखंड के 14 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी. पहले चरण में झारखंड में सिंहभूम, खूंटी, लोहरदगा और पलामू में वोट डाले जाएंगे. दूसरे चरण में 20 मई को चतरा, कोडरमा और हजारीबाग लोकसभा सीट पर वोटिंग होगी. तीसरे चरण में 25 मई को गिरिडीह, धनबाद, रांची और जमशेदपुर लोकसभा सीट पर वोट डालने जाएंगे, जबकि चौथे चरण में 1 जून को राजमहल, दुमका और गोड्डा में वोट डाले जाएंगे.

झारखंड लोकसभा की सभी सीटों को साधने के लिए चुनाव शुरू होने के पहले एनडीए, इंडिया के तमाम स्टार प्रचारक झारखंड में जनसभा कर रहे है. 4 मई को पीएम मोदी ने झारखंड के पलामू में जनसभा को संबोधित किया था. इसके बाद मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी झारखंड दौरे पर पहुंचे थे. आज इंडिया गठबंधन में शामिल राजद नेता तेजस्वी यादव भी राज्य के दौरे पर है, तेजस्वी यादव तीन दिनों के लिए राज्य में अलग-अलग जिलों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

Jharkhand Loksabha Election 2024 Amit Shah in Jharkhand Amit Shah in Khunti