रविशंकर प्रसाद ने धीरज साहू के खिलाफ बयान देते हुए कहा- अलमारी में करोड़ों रुपए मालिक को खबर नहीं, अरे राम रे राम....

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि अरे राम रे राम.... 350 करोड़ रुपए घर की अलमारी में पड़े हुए हैं और सांसद जी को मालूम नहीं है. कैश में 350 करोड़ रुपए पड़े हुए हैं. यह कैश सिर्फ़ साहू का नहीं हो सकता है.

New Update
रविशंकर प्रसाद का हमला

रविशंकर प्रसाद ने धीरज साहू के खिलाफ बयान

झारखंड संसद धीरज साहू के 10 ठिकानों से मिले धन की चर्चा हर तरफ़ है. झारखंड से ओड़िसा- दिल्ली और बिहार में भी धीरज साहू के रेड के चर्चे चल रहे हैं. रेड के बाद पहली बार धीरज साहू ने सामने आ कर यह कहा कि मिले हुए पैसे उनके या राजनितिक पार्टी के नहीं है, बल्कि पारिवारिक कमाई के है.

साहू के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के दिग्गज नेता, पूर्व कानून मंत्री और राज्यसभा सांसद रवि शंकर प्रसाद ने धीरज साहू के बयानों पर पलटवार किया है. शनिवार को राज्यसभा सांसद ने धीरज साहू के साथ-साथ कांग्रेस को भी लपेटे में लिया है. 

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि अरे राम रे राम.... 350 करोड़ रुपए घर की अलमारी में पड़े हुए हैं, और सांसद जी को मालूम नहीं है. कैश में 350 करोड़ रुपए पड़े हुए हैं और धीरज साहू को पता नहीं है. कम से कम उन्हें इतने बड़े स्तर का झूठ तो बिल्कुल नहीं बोलना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार इतने बड़े मात्रा में किसी के घर से कैश बरामद हुआ है. यह पैसा सिर्फ उनका या उनकी कंपनी का नहीं हो सकता है. मामला कुछ और ही है. जो कांग्रेस भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलती रहती है उसका कच्चा चिट्ठा सामने से खुलकर दिख रहा है. कांग्रेस को कोई नैतिक अधिकार नहीं है.

ख़बरों के मुताबिक झारखंड कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के घर में 30 अलमारी भर कर कैश ईडी की टीम ने जब्त किया था. 24 के करीब कैश काउंटिंग मशीनें रेड के दौरान ख़राब हो गई थी. भाजपा ने धीरज साहू के इस रेड पर करीबी से नज़र रखी थी, ताकि बाद में भाजपा कांग्रेस के खिलाफ हमलावर बनी रहे.

कांग्रेस ने किया क्राउड फंडिंग कैम्पेन की घोषणा

इसी बीच कांग्रेस ने शनिवार को ही दिल्ली में क्राउड फंडिंग के लिए कैम्पेन की घोषणा की. क्राउड फंडिंग का शुभारंभ 18 दिसंबर को कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड्गे करेंगे.

इस क्राउड फंडिंग कैंपेन को कांग्रेस के 138 वर्ष पूरी की जाने पर शुरू किया जा रहा है. जिसमें कांग्रेस को मजबूत करने के लिए 138 रुपए, 1380 रुपए, 13800 राशि की मांग पार्टी ने रखी है. लोगों से अनुरोध किया गया है कि वह पार्टी को मजबूत बनाने के लिए अपनी तरफ से जितना सहयोग हो सके वह करें. राशि को भारत को बेहतर बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा.

कांग्रेस ने अपने एक्स हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है. साथ ही वेबसाइट का लिंक भी दिया गया है, जहां पैसे डोनेट कर सकते हैं. कांग्रेस ने पैसा डोनेट करने के लिए व्यक्ति को भारतीय नागरिकता को जरुरी बताया है.

कांग्रेस के इस कैम्पेन पर सोशल मीडिया पर लोगों ने कांग्रेस के खिलाफ मुहीम छेड़ दी है. लोग कांग्रेस के ट्वीट को रिट्वीट कर कर अलग-अलग तरह के प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि देश के लुटेरे को अब देश के नाम पर डोनेशन की मांग की क्या जरूरत पड़ रही है. जब धीरज साहू के पास इतने पैसे हैं तो वह उन्हीं से मांग ले, 500 करोड़ तो धीरज साहू यूं ही दे देंगे.

jharkhand ravishankarprasad dhirajsahu CONGRESS