Amit Shah in Bihar: 29 अप्रैल को बिहार आएंगे अमित शाह, चौथे चरण के लिए मांगेंगे वोट

Amit Shah in Bihar: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 29 अप्रैल को बिहार आएंगे. वह बिहार के बेगूसराय के जीडी कॉलेज ग्राउंड के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

New Update
बिहार आएंगे अमित शाह

बिहार आएंगे अमित शाह

बिहार में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के दिन से ही तीसरे और चौथे चरण के लिए तैयारी शुरू हो गई थी. जिस दिन बिहार में दूसरे चरण का मतदान चल रहा था, उसी दिन पीएम नरेंद्र मोदी बिहार में जनसभा कर रहे थे. बिहार के दो जिलों से पीएम ने तीसरे और चौथे चरण में भाजपा-जदयू प्रत्याशी के लिए वोट मांगा. पीएम अररिया और मुंगेर सीट के लिए वोट मांगने पहुंचे थे, जिसके बाद अब अमित शाह भी चौथे चरण के लिए वोट मांगने बिहार पहुंच रहे हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 29 अप्रैल को बिहार आएंगे. वह बिहार के बेगूसराय के जीडी कॉलेज ग्राउंड के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. जहां से वह भाजपा के गिरिराज सिंह के लिए वोट मांगेंगे. भाजपा के कद्दावर नेता के आगमन के पहले बेगूसराय में तैयारियों का सिलसिला शुरू हो गया है. अमित शाह के कार्यक्रम के लिए शुक्रवार से ही कॉलेज परिसर में पांडाल तैयार किया जा रहा हैं. एनडीए के कार्यकर्ताओं में अमित शाह के बेगूसराय आगमन के लिए काफी उत्साह देखा जा रहा है. केंद्रीय गृह मंत्री के विशाल जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए एनडीए कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क अभियान शुरू किया है.

केंद्रीय गृहमंत्री शाह एक महीने में दूसरी बार बिहार की धरती पर चुनावी सभा करने आ रहे हैं. इसके पहले 10 अप्रैल को वह बिहार आए थे, गया में अमित शाह ने चुनावी सभा को संबोधित किया था. गुरारू के सर्वोदय विद्या मंदिर हाई स्कूल में अमित शाह की रैली हुई थी, जहां से शाह ने गया और औरंगाबाद दोनों ही लोकसभा सीटों को साधने का काम किया था. पिछली बार अमित शाह लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद बिहार दौरे पर पहली बार बिहार आए थे, अब वह दूसरी बार बिहार आ रहे हैं. अमित शाह के अलावा पीएम मोदी भी एक महीने में चार बार बिहार में चुनावी सभा कर चुके हैं.

amit shah in bihar Bihar loksabha election 2024 Amit shah in Begusarai fourth phase election